• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kishangarh
  • लूटे गए ऑयल को बेचने वाली जगह का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम जयपुर रवाना

लूटे गए ऑयल को बेचने वाली जगह का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम जयपुर रवाना / लूटे गए ऑयल को बेचने वाली जगह का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम जयपुर रवाना

Bhaskar News Network

Aug 01, 2018, 05:15 AM IST

Kishangarh News - मदनगंज-किशनगढ़ | गांधीधाम से पामोलीन ऑयल भरकर नोएडा के लिए रवाना हुआ टैंकर के चालक और खलासी का अपहरण कर टैंकर से...

लूटे गए ऑयल को बेचने वाली जगह का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम जयपुर रवाना
मदनगंज-किशनगढ़ | गांधीधाम से पामोलीन ऑयल भरकर नोएडा के लिए रवाना हुआ टैंकर के चालक और खलासी का अपहरण कर टैंकर से आॅयल चुराकर बेचने के मामले में किशनगढ़ थाना पुलिस की टीम जयपुर के लिए रवाना हुई है। आरोपियाें ने जयपुर व आसपास के क्षेत्र में लूटा हुआ ऑयल बेचने की बात कही है। ऑयल किसे बेचा है पुलिस उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पांचों आरोपी तीन दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे है।

किशनगढ़ थाना पुलिस के अनुसार 16 जुलाई को राकेश शर्मा, मैनेजर ईस्ट वेस्ट रोड लाइंस गांधीधाम, गुजरात ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया था कि पामोलीन ऑयल से भरा टैंकर 10 जुलाई को गांधीधाम से नोएडा के लिए रवाना हुआ था। जो नाेएडा नहीं पहुंचा। रिपोर्ट में मैनेजर ने शंका जाहिर करते हुए किशनगढ़ के आसपास अज्ञात मुल्जिमांे द्वारा टैंकर चालक ओसियां जोधपुर निवासी रामंचद्र विश्नोई व खलासी बाड़मेर निवासी मदन जाट का अपहरण कर टैंकर लूटकर ले गए। 16 जुलाई के आसपास सिलोरा के पास टैंकर का टैंक वाला हिस्सा सुनसान क्षेत्र में खड़ा मिला। उसमें से ऑयल गायब था। हाइवे पर ऐसी वारदातें होती रहती है। मैनेजर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। रविवार सुबह जयपुर हाइवे से मुखबिर की इत्तला पर शिफ्ट कार को रूकवाया और पूछताछ की। कार में संदिग्ध युवक मिले। संदिग्धों से पूछताछ करने और तकनीक की सहायता से सबूत जुटाए तो आरोपी टैंकर लूट की वारदात में शामिल बदमाश ही निकले। पुलिस ने प्रकरण में हुकमसिंह (30) पुत्र रणजीत सिंह राजपूत, राजू सिंह (39) पुत्र भंवरसिंह राजपूत, सरदार सिंह (21) पुत्र छोटू सिंह राजपूत, प्रवीण सिंह (23) पुत्र दशरथ सिंह शेखावत तथा नंदू सिंह (22) पुत्र दारासिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। पांचों आरोपी मेईराजनपुरा, दांतारामगढ़, जिला सीकर के रहने वाले है। पांचों आरोपियांे को बापर्दा रखा गया है। आरोपियांे की जेल में शिनाख्त परेड़ कराई जाएगी।

पुलिस ने आरोपियांे से वारदात में शामिल शिफ्ट कार और मंगलाना के जंगल में खड़ा टैंकर का हॉर्स (बोनट) वाले हिस्से को बरामद कर लिया। पांचांे आरोपी तीन दिन के पुलिस रिमांड पर है। आरोपियों ने टैंकर लूटने के बाद रूपनगढ़ होते हुए नागौर से दूदू वाले रास्ते से होते हुए जयपुर में ऑयल बेचने की बात कही है। पुलिस बेचने वालों के ठिकानों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। आरोपियों ने चालक व खलासी को भी गांव में छह दिन तक बंधक बनाकर रखा था।

X
लूटे गए ऑयल को बेचने वाली जगह का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम जयपुर रवाना
COMMENT