--Advertisement--

ट्रक ने मारी बाइक के टक्कर, पिता की मौत, पुत्र घायल

भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़ हनुमानगढ़ मेगा हाइवे स्थित कालीडूंगरी के पास गुरुवार रात को तेज गति से आ रहे ट्रक ने...

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2018, 05:20 AM IST
भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़

हनुमानगढ़ मेगा हाइवे स्थित कालीडूंगरी के पास गुरुवार रात को तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को जाेरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता की मौत हो गई जबकि उसका पुत्र घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर गांधीनगर थाना पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घायल बच्चे के सिर में चोट आई जिसका अस्पताल में उपचार कराया गया।

गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार बजरंग कॉलोनी निवासी रामस्वरूप (45) पुत्र रामाकिशन खटीक बाइक पर सवार होकर अपने 10 वर्षीय पुत्र तरुण के साथ मार्बल एरिया से अपने घर की ओर जा रहा था। रात 9 बजे के आसपास तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से रामस्वरूप गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका पुत्र तरुण भी चोटिल हो गया। टक्कर मार ट्रक चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायलों को एंबुलेंस की मदद से मार्बल सिटी अस्पताल लाया गया। वहां से रामस्वरूप को यज्ञनारायण अस्पताल रेफर किया गया। अस्पताल लाते ही डॉक्टरों ने रामस्वरूप को मृत घोषित कर दिया।

गांधीनगर थाना पुलिस ने पहुंचकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया। शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाकर मृत्युकारित करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..