--Advertisement--

9 जुलाई से लापता विवाहिता का सुराग नहीं

मदनगंज-किशनगढ़| राजारेड़ी के रजिया कॉलोनी से घर से निकलने के बाद लापता हुई 21 वर्षीय विवाहिता को लापता हुए पूरा एक...

Dainik Bhaskar

Aug 06, 2018, 05:20 AM IST
9 जुलाई से लापता विवाहिता का सुराग नहीं
मदनगंज-किशनगढ़| राजारेड़ी के रजिया कॉलोनी से घर से निकलने के बाद लापता हुई 21 वर्षीय विवाहिता को लापता हुए पूरा एक महीना बीतने को है लेकिन अब तक पुलिस विवाहिता का पता नहीं लगा पाई। चौंकाने वाली बात ये है कि विवाहिता के पिता को शहर के ही एक युवक पर संदेह है और घटना के बाद से वो युवक भी लापता है इसके बावजूद पुलिस अब तक ना तो विवाहिता का पता लगा पाई और ना ही बेटी के पिता को संतुष्टीपूर्ण जवाब दे पाई। अपनी बेटी के लापता होने से परिवार के सदस्य सदमे में है और अपने स्तर पर बेटी की तलाश करते-करते थक चुके है।

राजारेडी के रजिया काॅलोनी निवासी नंदा सिंह पुत्र गोकुल सिंह रावत ने मदनगंज थाने में 11 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि 9 जुलाई को दोपहर 3 बजे के आसपास उसकी पुत्री कंचन (21) प|ी मदन रावत बिना बताए घर से चली गई और वापस नहीं लौटी। अपने स्तर पर रिश्तेदार, परिचितों, जानकारों के यहां बेटी की तलाश की लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। रिपोर्ट में पिता ने अज्ञात व्यक्ति जिसके मोबाइल नंबर 9001255595 ये है पर बेटी को ले जाने का संदेह जताया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। लेकिन अब एक माह बीतने को है लेकिन अब तक पुलिस लापता बेटी का पता तक नहीं लगा पाई। इससे नंदा सिंह, उसकी प|ी और परिवार के लोग सदमे में है। बेटी को ढूंढकर थक गए लेकिन पता नहीं चला। पुलिस से भी कोई संतुष्टीपूर्ण जवाब नहीं मिल पाने से परिवार के लोग टूट चुके है।

घटना के बाद से युवक भी लापता, फिर भी ढूंढकर नहीं लाई पुलिस: बेबस पिता नंदा सिंह ने बताया कि उसकी बेटी 12वीं कक्षा तक पढ़ी है। ब्यावर के पास गांव में उसकी शादी करवाई गई थी। वह पहली बार अपने ससुराल 15 दिन रहकर ही मायके वापस आई थी। पिता ने बताया कि वह 12 वीं राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल में पढ़ती थी। टेम्पो में जाती थी। उसी टेम्पो चालक पर बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का संदेह है। नंदा ने बताया कि टेम्पो चालक के घर भी गए वह भी बेटी लापता है तब से गायब है।

लापता कंचन रावत।

X
9 जुलाई से लापता विवाहिता का सुराग नहीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..