• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kishangarh
  • पुरुषोत्तम नगर में दिनदहाड़े दो युवकों ने बिजली के पोल से सोलर लाइटें उतारी
--Advertisement--

पुरुषोत्तम नगर में दिनदहाड़े दो युवकों ने बिजली के पोल से सोलर लाइटें उतारी

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2018, 05:20 AM IST

Kishangarh News - भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़ मालियों की बाड़ी के पुरुषोत्तम नगर में 28 जुलाई को दिन दहाड़े दाे युवक सीढ़ियां लगाकर...

पुरुषोत्तम नगर में दिनदहाड़े दो युवकों ने बिजली के पोल से सोलर लाइटें उतारी
भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़

मालियों की बाड़ी के पुरुषोत्तम नगर में 28 जुलाई को दिन दहाड़े दाे युवक सीढ़ियां लगाकर सोलर लाइटें खोलकर ले गए। घटना को क्षेत्र के ही लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। उस वक्त आसपास के लोगों के आने और युवकों से सोलर लाइटें उतारने का कारण पूछने पर दोनों ठेकेदार का नाम लेते हुए उसे बुलाने की कहकर रफूचक्कर हो गए। इस चक्कर में ठग लकड़ी की सीढ़ियां छोड़ भागे। घटना की जानकारी सरपंच को दी गई।

जानकारी के अनुसार मालियों की बाड़ी के पुरुषोत्तम नगर में 28 जुलाई को दिन में 1 बजे के आसपास दो युवक बिजली के पोल पर सीढ़ियां लगाकर सोलर लाइटें उतार रहे थे। युवकों की इस करतूत को क्षेत्र के ही युवकों ने मकान की छत से रिकॉर्ड कर वीडियो बना लिया। वीडियो में युवक चढ़कर लाइट उतारते हुए साफ नजर आ रहे हैं। उसके बाद एक स्कूली बच्चों की वैन आकर रुकती है। युवक नीचे उतर जाते है। क्षेत्रवासियों को संदेह होने पर उन्होंने युवकों से लाइटें उतारने का कारण पूछा। तो युवकों ने लाइटों में ऑयल भरने की बात कही। मोहल्लेवासियों ने सख्ती से पूछा तो युवक ठेकेदार का नाम लेते हुए पास के क्षेत्र से उसे बुलाने की बात कहते हुए चले गए। आनन-फानन में युवक सीढिय़ां छोड़ भागे। सरपंच पप्पूसिंह रावत ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

60 फीसदी सोलर लाइटें चोरी : ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत समिति सिलाेरा क्षेत्र के करीब 60 फीसदी गांवों में सोलर लाइटें चोरी हो चुकी हैं। ऐसा कोई भी गांव शायद नहीं बचा जहां सोलर लाइटें चोरी नहीं हुई। सरपंच ने सोलर लाइटें चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज करा रखी है। लेकिन आज तक चोर नहीं पकड़े गए हैं।

दिनदहाड़े सोलर लाइटें खोलने वाले युवकों का वीडियो हुआ वायरल।

X
पुरुषोत्तम नगर में दिनदहाड़े दो युवकों ने बिजली के पोल से सोलर लाइटें उतारी
Astrology

Recommended

Click to listen..