• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kishangarh
  • नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए निकाला शांति मार्च
विज्ञापन

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए निकाला शांति मार्च

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 05:25 AM IST

Kishangarh News - भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ सर्वसमाज किशनगढ़ की ओर से मंगलवार को मंदसौर में नाबालिग बालिका के साथ हुए दुष्कर्म...

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए निकाला शांति मार्च
  • comment
भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

सर्वसमाज किशनगढ़ की ओर से मंगलवार को मंदसौर में नाबालिग बालिका के साथ हुए दुष्कर्म व नन्ही बालिका को जान से मारने की कोशिश के घिनौने कृत्य के विरोध में आक्रोशित शहरवासियों ने शांतिमार्च निकाला। उन्होंने आरोपियों को शीघ्र फांसी की सजा दिलाने की मांग की। इस दौरान बड़ी संख्या में शहर के लोग सड़कों पर शांतिमार्च में शामिल हुए। हर वर्ग में इस घिनौने कृत्य का विरोध लोगों में भरा हुआ था। लोगों ने दरिंदों के खिलाफ जल्द से जल्द फांसी की मांग की।

मंदसौर में नाबालिग बालिका के साथ हुए दुष्कर्म व बालिका को जान से मारने की कोशिश असामाजिक तत्वों द्वारा की गई। घृणास्पद कृत्य के विरोध में व बालिका को न्याय दिलवाने व शोषणकर्ताओं, दुष्कर्मियों को शीघ्र फांसी देने व भविष्य में बालिकाओं के साथ इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो व समाज में कड़ा संदेश देने के लिए डाक बंगले से मुख्य चौराहे तक शांतिमार्च निकाला गया। शांतिमार्च में जन प्रतिनिधि, सभी समाजों के प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में लोग शामिल थे। शांति मार्च के बाद उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया।। इस दौरान सर्वसमाज से प्रबुद्ध बंधुओं ने शांति मार्च में शामिल होकर बालिका के लिए न्याय की मांग कर संवेदना प्रकट की।

मंदसौर में हुई घटना के विरोध में विरोध जताते सर्व समाज के पदाधिकारी।

X
नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए निकाला शांति मार्च
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन