--Advertisement--

ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में राजस्थान चैंपियन

उत्तरप्रदेश के हरदोई में किशनगढ़ की बेटियों ने जीती फुटबॉल चैंपियनशिप। भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ भारतीय...

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 05:25 AM IST
ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में राजस्थान चैंपियन
उत्तरप्रदेश के हरदोई में किशनगढ़ की बेटियों ने जीती फुटबॉल चैंपियनशिप।

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

भारतीय खेल एवं शिक्षा परिषद के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश के हरदोई में आयोजित ऑल इंडिया महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में राजस्थान टीम चैंपियन बन गई है। फाइनल मैच में राजस्थान ने पुड्डूचेरी टीम को 4-0 से हराया। किशनगढ़ के सुभाष क्लब की खिलाड़ियों ने राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व किया।

टीम प्रबंधक मोहम्मद शक्की ने बताया कि आॅल इंडिया महिला फुटबाॅल प्रतियोगिता के लीग मैच से लेकर फाइनल मैच तक राजस्थान टीम अपराजित रही। लीग मैच के अंतिम मुकाबले में राजस्थान ने उत्तर प्रदेश को 2-1, क्वार्टर फाइनल में हिमाचल प्रदेश को 3-1, सेमीफाइनल में पंजाब को 2-1 तथा फाइनल मैच में पुड्डूचेरी की लड़कियों को 4-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया। विजेताओं को नकद राशि पुरस्कार सहित स्वर्ण पदक व विजेता ट्राॅफी देकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए किशनगढ़ से खिलाड़ियों का दल 10 अगस्त को हरदोई के लिए रवाना हुई। हरदोई में 11 व 12 अगस्त को प्रतियोगिता का आयोजित हुई। टीम के साथ सुभाष क्लब के सचिव अशोक अग्रवाल तथा कोच समी खान साथ रहीं।

टीम में आरके पाटनी महिला काॅलेज से प्रेरणा राठौड़, प्रीति शेखावत, पिंकी नांगलिया, आस्था सिखवाल, अग्रवाल गर्ल्स काॅलेज से शबाना काठेड़, ट्विंकल राठौड़, सृष्टि जोरम, मुस्कान, सिरीन खान, रिया जोरम और आरके पाटनी राजकीय काॅलेज से कोमल यादव तथा राजकीय माध्यमिक स्कूल बरना से ज्योति राव टीम का हिस्सा रही।

X
ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में राजस्थान चैंपियन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..