• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kishangarh
  • अस्पताल की अलमारी का ताला तोड़ा, लेकिन लॉकर नहीं टूटने से बची नकदी
--Advertisement--

अस्पताल की अलमारी का ताला तोड़ा, लेकिन लॉकर नहीं टूटने से बची नकदी

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 05:30 AM IST

Kishangarh News - मदनगंज-किशनगढ़ | हाउसिंग बोर्ड स्थित राजकीय मातृ शिशु कल्याण केंद्र पर मंगलवार देर रात अज्ञात चोरों ने निशाना...

अस्पताल की अलमारी का ताला तोड़ा, लेकिन लॉकर नहीं टूटने से बची नकदी
मदनगंज-किशनगढ़ | हाउसिंग बोर्ड स्थित राजकीय मातृ शिशु कल्याण केंद्र पर मंगलवार देर रात अज्ञात चोरों ने निशाना बनाते हुए सामान चुरा लिया। चोराें ने अलमारी का लॉक तोड़ दिया, लेकिन लॉकर को नहीं खोल पाए। लॉकर में करीब दस से बारह हजार रुपए की नकदी रखी थी।

घटना का पता बुधवार सुबह सफाई कर्मी के आने पर चला। घटना की सूचना पर अस्पताल में डॉक्टर, स्टाफ व क्षेत्रवासी मौके पर पहुंच गए। मौके पर उपसभापति राजकुमार बाहेती ने भी पहुंचकर घटना की जानकारी दी। घटना की शिकायत मदनगंज थाना पुलिस को दी गई। जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में राजकीय मातृ शिशु कल्याण केंद्र है। रोजाना की तरह केंद्र शाम 6:30 बजे बंद हो गया था। देर रात अज्ञात चोरों ने केंद्र पर धावा बोलते हुए कमरे के तीनों ताले तोड़ दिए। घटना का पता सुबह 8 बजे सफाई कर्मी के अस्पताल आने पर चला। भीतर चारों ओर सामान बिखरा हुआ मिला। दवाइयां भी बिखरी पड़ी थी। ताले टूटे हुए थे। यह देख सफाई कर्मी ने डॉ. मनोज बेंद्रे को घटना की जानकारी दी।

सूचना पर डॉ. बेंद्रे व स्टाफकर्मी अस्पताल पहुंच गए। सूचना पर उपसभापति राजकुमार बाहेती भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। घटना की सूचना मदनगंज थाना पुलिस को दी गई। चोरों ने केंद्र से चिल्लर चुराए हैं।

हाउसिंग बोर्ड के राजकीय मातृ शिशु कल्याण केंद्र की घटना

X
अस्पताल की अलमारी का ताला तोड़ा, लेकिन लॉकर नहीं टूटने से बची नकदी
Astrology

Recommended

Click to listen..