Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» भाई ने लगाया आरोप, बहिन को ससुराल वालों ने बना रखा है बंधक

भाई ने लगाया आरोप, बहिन को ससुराल वालों ने बना रखा है बंधक

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ महिला की तीसरी शादी कराने और तीसरे पति के साथ रहने के मामले में महिला के भाई ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 04, 2018, 05:35 AM IST

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

महिला की तीसरी शादी कराने और तीसरे पति के साथ रहने के मामले में महिला के भाई ने शुक्रवार को किशनगढ़ थाने में रिपोर्ट देते हुए बहिन के ससुराल वालों पर आरोप लगाए है।

भाई ने आरोप लगाया कि उसकी बहिन को उसके ससुराल वाले मिलने नहीं देते और घर में बंधक बना रखा है। पुलिस ने परिवाद लेकर जांच शुरू कर दी। वहीं महिला के देवर ने घर में घुसकर तोड़फोड़ करने, नकदी व जेवरात लूटने का आरोप लगाते हुए परिवाद थाने में दिया है। पुलिस दोनों परिवाद के आधार पर जांच कर रही है।

किशनगढ़ थाने में सागर मध्यप्रदेश निवासी त्रिलोकसिंह पुत्र रतन ने परिवाद पेश किया। परिवाद में बताया कि उसकी बहन सुमन की शादी 29 अप्रैल को मझेला रोड निवासी भागचंद जांगिड़ के साथ हुई थी। पंद्रह दिन पहले बहन का फोन आया कि मुझे आकर संभालो में परेशान हूं। परिवाद में बताया कि जब वह किशनगढ आया तो जगदीश व उनकी प|ी मिली। उनहोंने कहा कि सुमन प्रोग्राम में गई हुई है। बाद में आकर मिलना। तब से आज तक कईं बार मिलने गया लेकिन सास, ससुर व देवर द्वारा बहन से नहीं मिलने दिया जा रहा है।

परिवाद में बताया कि कईं बार घर गया तो घर पर ताले लगे हुए मिले। बहन को ससुराल वालों ने बंधक बना रखा है। बहन को बंधक से मुक्त कराने की मांग की गई। वहीं दूसरी ओर सुमन के देवर राजू ने परिवाद पेश करते हुए लालचंद, रेखा सहित अन्य पर घर में घुसकर तोड़फोड़ करने, नकदी व जेवरात लूटने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस ने दोनाें परिवाद जांच में रखकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। मालूम हो कि प|ी सुमन, पति भागचंद ने पड़ौस के ही लालचंद व सुमन पर 50 हजार रुपए मांगने, धमकाने का आरोप लगाया। सुमन ने कोर्ट में इन दोनों के द्वारा तीसरी शादी कराने की बात कही। साथ ही चौथी शादी कराने का अंदेशा जताया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×