• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kishangarh
  • जहरखुरानी का शिकार मार्बल व्यापारी की नकदी पार, अचेतावस्था में प्राइवेट बस वाले स्टैंड पर छोड़कर रवाना!
--Advertisement--

जहरखुरानी का शिकार मार्बल व्यापारी की नकदी पार, अचेतावस्था में प्राइवेट बस वाले स्टैंड पर छोड़कर रवाना!

Kishangarh News - भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ मेरठ निवासी मार्बल व्यापारी सोमवार को बेसुध हालत में नए बस स्टैंड पर मिला।...

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 05:40 AM IST
जहरखुरानी का शिकार मार्बल व्यापारी की नकदी पार, अचेतावस्था में प्राइवेट बस वाले स्टैंड पर छोड़कर रवाना!
भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

मेरठ निवासी मार्बल व्यापारी सोमवार को बेसुध हालत में नए बस स्टैंड पर मिला। व्यापारी को लोगों की मदद से यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूचना मिलने के डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची। इससे लोगों में रोष है।

प्रथमदृष्टया अज्ञात ठग नशीला पदार्थ खिलाकर मार्बल व्यापारी को जहरखुरानी का शिकार होना माना जा रहा है। व्यापारी के मुंह से झाग निकलने और अचेत होने पर उसे प्राइवेट बस चालक-खलासी व्यापारी को सुबह न्यू बस स्टैंड पर छोड़ गए। व्यापारी अचेतावस्था में होने के कारण पुलिस उसके बयान दर्ज नहीं कर पाई। पुलिस ने व्यापारी के मेरठ स्थित परिवार जनों को सूचना कर दी। परिवार के लोग मेरठ से किशनगढ़ के लिए रवाना हो गए। मदनगंज थाना पुलिस के अनुसार सुबह 8.30 बजे के आसपास एक 40 वर्षीय व्यक्ति अचेतावस्था में न्यू बस स्टैंड पर सोते हुए मिलने की सूचना मिली। अधेड़ के मोबाइल पर लगातार फोन आ रहे थे। ठेला लगाने वाले ने युवक का फोन उठाकर बात की तो अधेड़ के बेटे ने देर रात से फोन लगाने की बात कहते हुए पिता के फोन नहीं उठाने के बारे में कहा।

ठेला चालक ने युवक की बेसुध हालत के बारे में बताया तो बेटे ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा। घटना की सूचना पर मदनगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों की मदद से युवक को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। अधेड़ के मुंह से झाग निकल रहे थे और वह अचेत हालत में थे। उसके पास मिले मोबाइल नंबरों पर संपर्क करने पर उसकी पहचान मेरठ निवासी इस्लामुद्दीन (40) पुत्र इमामुद्दीन के रूप में हुई। इस्लामुद्दीन मार्बल व्यापारी है। वह अलवर, किशनगढ़ और मेरठ सहित अन्य स्थानों पर मार्बल का काम करता है।

मदनगंज-किशनगढ़. राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती व्यापारी इस्लामुद्दीन।

चालक-खलासी चुपचाप बस स्टैंड पर छोड़ गए | पुलिस के अनुसार इस्लामुद्दीन अलवर से प्राइवेट बस में सवार होकर रात को किशनगढ़ के लिए रवाना हुआ था। देर रात को बस के किशनगढ़ पहुंचने पर युवक अचेत हालत में मिला। इस पर बस चालक व खलासी ने चुपचाप युवक को बस स्टैंड पर एक तरफ लेटा दिया और चलते बने। बस वालों ने ना तो स्टैंडकर्मियों को सूचना दी और ना ही पुलिस को कोई जानकारी दी। मौके पर जमा लोग बस स्टैंड पर ही व्यापारी के साथ ठगी की बात कह रहे है लेकिन पुलिस इस तरह की घटना होने से इंकार कर रही है।

व्यापारी के पास थी लाखों की नकदी, पुष्टि नहीं

परिजनों ने पुलिस को बताया कि व्यापारी व्यापार के सिलसिले में अलवर गया हुआ था। अलवर से वह नकदी लेकर रवाना हुआ था। परिजन नकदी के बारे में सही से जानकारी नहीं दे पा रहे हैं लेकिन व्यापारी के पास नकदी नहीं मिली। पुलिस ये मानकर चल रही है कि अलवर से व्यापारी के रवाना होने पर रास्ते में अज्ञात ठग ने नशीली वस्तु खिलाकर व्यापारी का सामान पार कर लिया और फरार हो गया। पुलिस किसी बीमारी या अन्य नशा भी होने की बात कह रही है। पुलिस व्यापारी के होश में आना का इंतजार कर रही है। व्यापारी के होश में आने के बाद ही बयान दर्ज किए जाएंगे। तब ही घटना का पता चल पाएगा।


X
जहरखुरानी का शिकार मार्बल व्यापारी की नकदी पार, अचेतावस्था में प्राइवेट बस वाले स्टैंड पर छोड़कर रवाना!
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..