Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» किशनगढ़ की बेटियां जीतीं ‘सबसे स्मार्ट कौन खिताब’

किशनगढ़ की बेटियां जीतीं ‘सबसे स्मार्ट कौन खिताब’

किशनगढ़ की बेटियों ने स्टार प्लस के कार्यक्रम में जीते 4 लाख 80 हजार। भास्कर न्यूज | हरमाड़ा-तिलोनिया स्टार प्लस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 11, 2018, 05:45 AM IST

किशनगढ़ की बेटियां जीतीं ‘सबसे स्मार्ट कौन खिताब’
किशनगढ़ की बेटियों ने स्टार प्लस के कार्यक्रम में जीते 4 लाख 80 हजार।

भास्कर न्यूज | हरमाड़ा-तिलोनिया

स्टार प्लस के शो ‘सबसे स्मार्ट कौन’ कार्यक्रम की विजेता किशनगढ़ की दोनों बहनें बनीं हैं। स्टार प्लस पर शुक्रवार शाम 7.30 बजे बजे प्रसारित हुए कार्यक्रम ‘सबसे स्मार्ट कौन’ में आरती व ममता ने 4 लाख 80 हजार रुपए जीते। दोनों बहनों के सामने प्रतिद्वंदी टीम गुजरात के भावनगर की थी। इन बेटियों के जीतने पर किशनगढ़ व तिलोनिया में खुशी का माहौल है। कार्यक्रम के तहत कईं रोचक सवाल जवाब किए गए।

इनाम की राशि से रेडियो विभाग को करेगी और मजबूत

विजेता टीम की सदस्य आरती देवी ने बताया कि जीते रुपयों से बेयरफुट कॉलेज के रेडियो विभाग को मजबूत करेंगी। ताकि रेडियो में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी बढ़े। साथ ही सरकारी योजनाओं की जानकारी भी घर-घर तक पहुंचे। इससे गरीब आदमी उस योजना का लाभ उठा सके। आरती तिलोनिया स्थित बेयरफुट कॉलेज में रेडियो विभाग में कार्य करती हैं जबकि उसकी बहन ममता जयपुर में स्वयं का निजी शिक्षण संस्थान संचालित करती हैं। सरपंच मंगलाराम सहित ग्रामीणों, परिचितों व रिश्तेदारों ने दोनों बहनों को बधाइयां भी दी।

प्रतिदिन 7 घंटे रेडियो प्रसारण

रेडियो के कार्यक्रमों का प्रसारण 7 घंटे प्रतिदिन होता है जिसमें सुबह 7 बजे से 9 बजे तक, दिन में 12 बजे से 2 बजे तक, शाम को समय में 6 बजे से 9 बजे तक कार्यक्रम प्रसारण होता है। आरती ने बताया कि इन प्रसारण के कार्यक्रम के तहत सरकारी योजनाओं की जानकारी व बेयरफुट कॉलेज में संचालित 15 गतिविधियों सहित लोकगीत वतनराग से जुड़े जैसे कार्यक्रमों का प्रसारण किया जा रहा है।

दोनों बहनों को बहुत-बहुत बधाई। यह किशनगढ़ वासियों के लिए गौरव की बात है। मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। भगीरथ चौधरी, विधायक किशनगढ़

जीते Rs. 4.80 लाख

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×