किशनगढ़

--Advertisement--

किशनगढ़ की बेटियां जीतीं ‘सबसे स्मार्ट कौन खिताब’

किशनगढ़ की बेटियों ने स्टार प्लस के कार्यक्रम में जीते 4 लाख 80 हजार। भास्कर न्यूज | हरमाड़ा-तिलोनिया स्टार प्लस...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 05:45 AM IST
किशनगढ़ की बेटियां जीतीं ‘सबसे स्मार्ट कौन खिताब’
किशनगढ़ की बेटियों ने स्टार प्लस के कार्यक्रम में जीते 4 लाख 80 हजार।

भास्कर न्यूज | हरमाड़ा-तिलोनिया

स्टार प्लस के शो ‘सबसे स्मार्ट कौन’ कार्यक्रम की विजेता किशनगढ़ की दोनों बहनें बनीं हैं। स्टार प्लस पर शुक्रवार शाम 7.30 बजे बजे प्रसारित हुए कार्यक्रम ‘सबसे स्मार्ट कौन’ में आरती व ममता ने 4 लाख 80 हजार रुपए जीते। दोनों बहनों के सामने प्रतिद्वंदी टीम गुजरात के भावनगर की थी। इन बेटियों के जीतने पर किशनगढ़ व तिलोनिया में खुशी का माहौल है। कार्यक्रम के तहत कईं रोचक सवाल जवाब किए गए।

इनाम की राशि से रेडियो विभाग को करेगी और मजबूत

विजेता टीम की सदस्य आरती देवी ने बताया कि जीते रुपयों से बेयरफुट कॉलेज के रेडियो विभाग को मजबूत करेंगी। ताकि रेडियो में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी बढ़े। साथ ही सरकारी योजनाओं की जानकारी भी घर-घर तक पहुंचे। इससे गरीब आदमी उस योजना का लाभ उठा सके। आरती तिलोनिया स्थित बेयरफुट कॉलेज में रेडियो विभाग में कार्य करती हैं जबकि उसकी बहन ममता जयपुर में स्वयं का निजी शिक्षण संस्थान संचालित करती हैं। सरपंच मंगलाराम सहित ग्रामीणों, परिचितों व रिश्तेदारों ने दोनों बहनों को बधाइयां भी दी।

प्रतिदिन 7 घंटे रेडियो प्रसारण

रेडियो के कार्यक्रमों का प्रसारण 7 घंटे प्रतिदिन होता है जिसमें सुबह 7 बजे से 9 बजे तक, दिन में 12 बजे से 2 बजे तक, शाम को समय में 6 बजे से 9 बजे तक कार्यक्रम प्रसारण होता है। आरती ने बताया कि इन प्रसारण के कार्यक्रम के तहत सरकारी योजनाओं की जानकारी व बेयरफुट कॉलेज में संचालित 15 गतिविधियों सहित लोकगीत वतनराग से जुड़े जैसे कार्यक्रमों का प्रसारण किया जा रहा है।


जीते Rs. 4.80 लाख

X
किशनगढ़ की बेटियां जीतीं ‘सबसे स्मार्ट कौन खिताब’
Click to listen..