--Advertisement--

गोवंश तस्करी के दोनों आरोपियों को भेजा जेल

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ ग्राम बरना-बालापुरा के जंगलों में 13 मई की देर रात को ट्रक में गोवंश ठूंसकर भरने के...

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 04:35 PM IST
भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

ग्राम बरना-बालापुरा के जंगलों में 13 मई की देर रात को ट्रक में गोवंश ठूंसकर भरने के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो तस्करों को पकड़ लिया। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। प्रकरण में अन्य तस्करों की तलाश जारी है।

किशनगढ़ थाना पुलिस ने प्रकरण में कार्रवाई करते हुए मंदसौर, मध्यप्रदेश निवासी लियाकत अली तथा आशीष अली को गिरफ्तार किया है। दोनों को मंदसौर क्षेत्र से ही पकड़ा गया।

दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। प्रकरण में अन्य तस्करों की तलाश में पुलिस जुटी है। मालूम हो कि 13 मई की देर रात को ग्राम बरना-बालापुरा के जंगलों में गोवंश को तस्करी के लिए ट्रक में ठूंसकर भरा गया था।

ट्रक में करीब 31 गोवंश को ठूंसकर भरा गया लेकिन सूचना पर गोरक्षा दल राजस्थान की टीम के आने पर तस्कर ट्रक छोड़ मौके से फरार हाे गए थे। ट्रक में 31 गोवंश भरे हुए थे जिसमें एक की मौत हो चुकी थी।

जबकि 26 गोवंश को भी भरने की तैयारी थी। ट्रक में ठुंसे हुए गोवंश को गोरक्षा दल राजस्थान के पदाधिकारियों ने रातोंरात अरड़का स्थित गोशाला में छुड़वाया। किशनगढ़ थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। पुलिस ने गोरक्षा दल किशनगढ़ के अध्यक्ष की रिपोर्ट पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..