शहर की दाे लाडाे आरती व लक्ष्मी है गायब, परिजनों काे सता रही है चिंता, उनके साथ कुछ हाे ना जाए

Kishangarh News - मदनगंज-किशनगढ़|हैदराबाद कांड और टोंक में मासूम से दुष्कर्म और नृशंस हत्या के घिनौने कृत्य से सबक लेने की बजाय...

Dec 04, 2019, 10:37 AM IST
Kishangarh News - rajasthan news aarti and lakshmi are missing from the city
मदनगंज-किशनगढ़|हैदराबाद कांड और टोंक में मासूम से दुष्कर्म और नृशंस हत्या के घिनौने कृत्य से सबक लेने की बजाय मदनगंज पुलिस आंख बंद करके बैठी है। 19 वर्षीय आरती का पिता कैलाश रैगर अपनी बेटी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाने के बाद एफआईआर की कॉपी के लिए चार दिन से थाने के चक्कर काट रहा है। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं डेढ़ माह पूर्व रजिया कॉलोनी से लापता हुई एक अन्य युवती का भी पुलिस काेई सुराग नहीं लगा पाई है। दुखद पहलू यह है कि परिजन आरोपियों के नाम बता रहे हैं लेकिन पुलिस मूक बनकर बैठी है। दोनों ही प्रकरणों में परिजनों को किसी अनहोनी घटना होने की चिंता सता रही है।


बेटी की सता रही है चिंता


एफआईआर ही नहीं दे रहे हैं


बेटी तो दूर एफआईआर की रिपोर्ट तक नहीं मिली

राजारेडी रजिया कॉलोनी निवासी कैलाश रैगर ने मदनगंज थाने में शिकायत दी कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री आरती रैदास 29 नवंबर की रात बिना बताए घर से निकल गई। आसपास के क्षेत्र में, रिश्तेदारों, परिचितों की मदद से तलाश की लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिला। रैगर ने मनीष जैलिया पर संदेह व्यक्त किया है। पुलिस ने रैगर से शिकायत पत्र तो ले लिया लेकिन अभी तक एफआईआर की कॉपी नहीं दी। रैगर रिपोर्ट लेने के लिए थाने जाता है तो उसे पुलिस वाले कल आना, प्रिंटर खराब है आदि बहाने करके टालमटोल कर रहे है। रैगर ने भास्कर को बताया कि उन्होंने विधायक से भी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्हें आशंका है कि उनकी बेटी के साथ भी अनहोनी घटना घटित ना हाे जाए।

ना बेटी का लगा सुराग, ना आरोपी तक पहुंच पाई पुलिस

रजिया कॉलोनी निवासी गिरधारीलाल मेघवंशी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 24 अक्टूबर की रात 12 बजे के आसपास मेरी 18 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी घर से बिना बताए निकल गई और वापस नहीं लौटी। लक्ष्मी घर से पांच हजार रुपए, चांदी की पायजेब, सोने का लॉकेट पहनकर गई। परिचितों, रिश्तेदारों के यहां पता किया लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिला। पिता गिरधारीलाल ने बताया कि उसे राजारेडी निवासी सुरेंद्र उर्फ लक्की रैगर पर शंका है। गुमशुदगी दर्ज हुए डेढ़ महीना बीतने को है लेकिन अब तक पुलिस ने लक्ष्मी का पता लगा पाई और ना ही आरोपी तक पहुंच पाई। इससे परिजनों को किसी अप्रिय घटना घटित होने की चिंता सता रही है।

Kishangarh News - rajasthan news aarti and lakshmi are missing from the city
X
Kishangarh News - rajasthan news aarti and lakshmi are missing from the city
Kishangarh News - rajasthan news aarti and lakshmi are missing from the city
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना