कॉलगर्ल्स की आनॅलाइन करते थे बुकिंग, होटल संचालक सहित 2 युवक और युवती गिरफ्तार

Bhaskar News Network

Jun 11, 2019, 09:15 AM IST

Kishangarh News - वेश्यावृत्ति की सूचना पर जिला पुलिस की टीम ने रविवार रात बीके काैल नगर के न्यू हाेली-दे इन हाेटल में दबिश की...

Kishangarh News - rajasthan news callargars used online booking hotel managers and two young men arrested
वेश्यावृत्ति की सूचना पर जिला पुलिस की टीम ने रविवार रात बीके काैल नगर के न्यू हाेली-दे इन हाेटल में दबिश की कार्रवाई की थी, उसमें साेमवार काे चाैंकाने वाला खुलासा हुआ है। हाेटल से एक युवती, हाेटल संचालक आैर एक ग्राहक काे गिरफ्तार किया। तीनाें के खिलाफ पीटा एक्ट में कार्रवाई की गई है। जांच में सामने आया है कि लंबे समय से अजमेर, पुष्कर, किशनगढ़ आैर ब्यावर की कुछ हाेटलाें में काॅलगर्ल्स सप्लाई हाे रही हैं। आराेपी युवती भी हाईप्राेफाइल काॅलगर्ल्स रैकेट से जुड़ी हैं। दिल्ली, मुंबई, चंडीगढ़, शिमला, एमपी आदि क्षेत्राें से 15-15 दिनाें तक काॅलगर्ल काे हाेटलाें में ठहराया जाता है आैर फिर आॅनलाइन बुकिंग की जाती है। वाॅट्सअप पर काॅलगर्ल्स का ई-एलबम मुहैया करवाया जाता, पसंद के आधार पर रेट तय हाेती आैर कैशलेस पेमेंट के साथ तय स्थान पर काॅलगर्ल की डिलेवरी हाेती है। सीआे नाॅर्थ डाॅ. प्रियंका के नेतृत्व में पुलिस टीम की कार्रवाई काे अंजाम दिया। ब्यावर के उदयपुर चुंगी नाके के पास स्थित जेपी हाेटल से भी एक युवती काे पकड़ा गया है, जबकि काॅलगर्ल एजेंट पुलिस काे गच्चा देकर भाग निकला।


एक कॉलगर्ल को ब्यावर में होटल से पकड़ा

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक।

अजमेर, पुष्कर, ब्यावर आैर किशनगढ़ में फैल रही है वेश्यावृत्ति | पुलिस जांच में सामने आया कि कॉलगर्ल एजेंट मनीष बाहर से 18 से 35 वर्ष की कॉलगर्ल ठेके पर मंगवाता था आैर अजमेर, ब्यावर, पुष्कर आैर किशनगढ़ की आलीशान हाेटलाें में उन्हें ठहरवाता आैर वाट्सअप ग्रुप के जरिए इनकी अदाआें वाला एलबम ग्राहकाें काे पेश करता। माेबाइल पर डील फाइनल हाेती, पेमेंट आनॅलाइन करने के बाद कॉलगर्ल सप्लाई की जाती थी। जिस तरह से पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा किया है, उससे स्पष्ट है कि जिले की कई हाेटलाें में यह घिनाैना काम लंबे समय से चल रहा है।

काॅल डिटेल रिपाेर्ट में कई सफेदपाेश, पुलिस कर रही जांच पड़ताल

हाेटल संचालक आजाद, ग्राहक अभिषेक आैर कॉलगर्ल के माेबाइल सिम की काॅल डिटेल रिपाेर्ट (सीडीआर) बनवाई जा रही है। काॅल डिटेल में जिले के कई सफेदपाेशाें के नाम सामने आने का अंदेशा है। इस मामले की तफ्तीश जारी है, पुलिस का कहना है कि कई आैर गिरफ्तारियाें हाे सकती हैं।

बगैर आईडी के देते हैं होटल में कमरा, पुष्कर में आतंकी तक ठहर चुका है | रंगरेलियां बनाने के लिए होटल में आने वाले ग्राहकाें से आईडी नहीं ली जाती है। उन्हें यह भी कहा जाता है कि पुलिस का काेई खतरा नहीं है। इसके बाद डील फाइनल हाेती। आराेपी अभिषेक भी बगैर आईडी के होटल में ठहरा था, इस बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है। मालूम हाे कि पुष्कर में एक होटल में कुख्यात आतंकी रिचर्ड काेल्डमैन हैडली के ठहरने का मामला उजागर हाेने के बाद पुलिस ने सभी हाेटल, धर्मशालाआें आैर गेस्ट हाउसाें में आईडी अनिवार्य ताैर से लेने के लिए सख्ती की थी, लेकिन अब इसकी पालना नहीं हाे रही है।

पुलिस के मुताबिक न्यू हाेली-डे इन होटल में दबिश की कार्रवाई के दाैरान एक कमरे में सब्जीमंडी विजयनगर निवासी अभिषेक टांक कॉलगर्ल के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला। होटल संचालक सूरजगढ़ झूंझनू स्थित कुलाेटकलां गांव निवासी हाल बीके काैल नगर निवासी सूबे सिंह चाैधरी के मकान में रहने वाले आजाद जाट पुत्र करण सिंह भी होटल में माैजूद था। पुलिस दल ने अभिषेक आैर आजाद सहित युवती काे गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य कॉलगर्ल काे ब्यावर के जेपी होटल से पकड़ा गया है। कॉलगर्ल एजेंट मनीष की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। मालूम हाे कि उक्त होटल का मालिक सूबे सिंह चाैधरी है। होटल लीज पर दिया गया है। सूबे सिंह क्वींसमेरी गर्ल्स स्कूल आैर पुष्कर खरेखड़ी स्थित सेरेना रिसाेर्ट का भी मालिक है।

X
Kishangarh News - rajasthan news callargars used online booking hotel managers and two young men arrested
COMMENT