हैदराबाद से किशनगढ़ की उड़ान फिर हुई रद्द

Kishangarh News - भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ एक बार फिर शनिवार को हैदराबाद से किशनगढ़ आने वाली स्पाइस जेट के विमान ने उडान नहीं...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:20 AM IST
Kishangarh News - rajasthan news kishangarh flight canceled again from hyderabad
भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

एक बार फिर शनिवार को हैदराबाद से किशनगढ़ आने वाली स्पाइस जेट के विमान ने उडान नहीं भरी। जेट प्रशासन ने उड़ान रद्द होने की सूचना शुक्रवार को ही यात्रियों को मैसेज व ई मेल के माध्यम से देने की वजह से यात्रियों को परेशानी नहीं उठानी पड़ी। पिछले एक माह में चार बार उड़ान रद्द हो चुकी है।

एयरपोर्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद से सुबह 6.05 मिनट पर किशनगढ़ के लिए उड़ान भरती है। जो कि 8.55 मिनट पर पहुंचती है। तकनीकी कारणों से स्पाइस जैट के विमान ने हैदराबाद से ही उड़ान नहीं भरी। यात्रियों को किराया लौटा दिया गया। पिछले एक माह में मानसून व तकनीकी कारणों से उड़ानें रद्द हो रही हैं।

उड़ान निरस्त होने से पड़ेगा प्रभाव

किशनगढ़ एयरपोर्ट से वर्तमान में हैदराबाद, अहमदाबाद व दिल्ली के लिए विमान उड़ान भर रहे हैं। लोगों का कहना है कि आवश्यक कार्य होने पर ही विमान से यात्रा करते हैं। भले ही स्पाइस जेट कंपनी ने पहले ही उड़ान निरस्त होने की सूचना दे दी हो, लेकिन उनका कार्यक्रम तो गड़बड़ा गया। इसकी भरपाई कौन करेगा।

X
Kishangarh News - rajasthan news kishangarh flight canceled again from hyderabad
COMMENT