दुराचार के अाराेपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम नागौर रवाना

Kishangarh News - भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़. फेसबुक पर दोस्ती कर महिला से किशनगढ़ के निजी होटल में दुष्कर्म करने के प्रकरण में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Kishangarh News - rajasthan news police team nagaur rawa for the arrest of arrape of misbehavior
भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़.

फेसबुक पर दोस्ती कर महिला से किशनगढ़ के निजी होटल में दुष्कर्म करने के प्रकरण में मदनगंज थाना की टीम आरोपी की तलाश में नागौर रवाना हो गई। इसके साथ ही आरोपी के फेसबुक अकाउंट को भी पुलिस खंगाल रही है। अकाउंट से पुलिस काे अहम सुराग मिले हैं।

मदनगंज थाना पुलिस की चार सदस्यों की टीम सुबह नागौर के लिए रवाना हो गई। आरोपी कृष्णा उर्फ मस्तान नागौर का रहने वाला है। वह किशनगढ़ में कहीं काम करता था। आरोपी और पीड़िता को बाइक पर होटल ले जाने वाले बलवीर नाम के युवक का भी पुलिस पता लगाने में जुटी है। बुधवार को पीड़िता का पति नारीशाला से पीड़िता को लेकर मदनगंज थाने पहुंचा। यहां पर पुलिस को पीड़िता ने आरोपी से जुड़ी कई अहम जानकारी दी। इसके बाद पुलिस की एक टीम को नागौर रवाना कर दिया गया।

मालूम हो कि सीकर निवासी एक महिला से कृष्णा उर्फ मस्तान ने फेसबुक पर दोस्ती की और पीड़िता को अजमेर बस स्टैंड बुला लिया। महिला अजमेर बस स्टैंड पहुंची तो आरोपी उसे लेने पहुंचा। अजमेर से आरोपी पीड़िता को लेकर किशनगढ़ पहंुचा। यहां आरोपी ने बलवीर नाम के दोस्त को फोन कर बुलाया और पीड़िता को लेकर होटल राजमहल पहुंचा। यहां आरोपी ने रातभर महिला से दुष्कर्म किया और अगले दिन अजमेर बस स्टैंड पर छोड़कर रफूचक्कर हो गया। पीड़िता ने मदनगंज थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म कर मामला दर्ज कराया।

अाराेपी कृष्णा

X
Kishangarh News - rajasthan news police team nagaur rawa for the arrest of arrape of misbehavior
COMMENT