पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Kishangarh News Rajasthan News Suresh Tang Mla Who Reached The Intersection To Increase The Time Of Traffic Lights

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रेफिक लाइटों के सिग्नल का समय बढ़ाने के लिए चौराहे पर जा पहुंचे विधायक सुरेश टांक

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मदनगंज-किशनगढ़ | दैनिक भास्कर में खबर प्रकाशित होने के बाद यातायात व्यवस्था सुधारने का सिलसिला जारी है। बुधवार को यातायात पुलिस ने ट्रेफिक लाइटों के आवाजाही के समय में बढ़ोत्तरी के लिए विधायक सुरेश टांक ने चौराहे पर जाकर व्यवस्था देखी और टाइम बढ़ाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बुधवार को ट्रेफिक लाइट की नंबरिंग जाम होने की वजह से वाहन चालकों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

ट्रेफिक लाइटों के कम समय को लेकर आज विधायक सुरेश टांक ने चौराहे की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। विधायक शाम 5 बजे टांक पेट्रोल पंप तिराहे पर पहुंचे। यहां पंद्रह मिनट रूककर ट्रेफिक की व्यवस्था देखी। इसके बाद वे मुख्य चौराहा और पुरानी मिल चौराहा पहुंचे और खड़े रहकर वाहनों के आवागमन, रूकने के समय की व्यवस्था जांची। टांक के निर्देश पर वाहनाें के आवागमन का समय बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। समय कितना बढ़ाना है इस बारे में यातायात पुलिस से भी चर्चा की जाएगी। इसके बाद समय बढ़ाया जाएगा। मालूम हो कि वाहनाें के रूकने का समय डेढ़ मिनट था और आवागमन के लिए महज 30 सैकंड दिए गए थे।

अभी भी नाकाफी है समय
शहर की तीनों ट्रेफिक लाइटों में अभी भी आवाजाही का जो समय दिया जा रहा है वह नाकाफी है। जानकार लोगांे का कहना है कि अभी रोड से आमने सामने जाने वालों का समय अब 35 सैकंड है। लेकिन अभी भी उनको डेढ़ मिनट रूकना पड़ रहा है। होना यह चाहिए कि दोनों दिशाओं से आवाजाही एक साथ होनी चाहिए। अभी एक तरफ ही आवाजाही हो रही है। उसके लिए 40 सैकंड रूकने का और डेढ़ मिनट जाने का होना चाहिए। चौराहे से मुड़ने वालाें के लिए 30 सैकंड का समय होना चाहिए। भास्कर में खबर प्रकाशित हाेने के बाद 5 सैकंड का समय बढ़ाया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें