शटर का कुंदा तोड़कर जनरल स्टोर से चुराया हजारों का माल

Kishangarh News - भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ पुराना बस स्टैंड के पास शनिवार देर रात को अज्ञात चोर ने जनरल स्टोर के कुंदा तोड़कर...

Bhaskar News Network

Aug 05, 2019, 06:55 AM IST
Kishangarh News - rajasthan news thousands of goods stolen from the general store by breaking the shutter39s hood
भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

पुराना बस स्टैंड के पास शनिवार देर रात को अज्ञात चोर ने जनरल स्टोर के कुंदा तोड़कर हजारों रुपए का सामान चुरा लिया। घटना की जानकारी संचालक को रविवार दोपहर 12.15 बजे दुकान आने पर चली। घटना की सूचना मदनगंज थाने में दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मालूम हो कि लंबे समय से शहर में चोरियों और ठगी की घटनाएं बढ़ रही है लेकिन पुलिस अब तक एक का भी खुलासा नहीं कर पाई।

पुराना बस स्टैंड पर जिनेंद्र नाम से जनरल स्टोर है। दुकान संचालक हेमंत कुमार जैन रोजाना की तरह शनिवार रात 10.30 बजे दुकान बंद कर घर चले गए। पीछे से अज्ञात चोर ने शटर के कुंदे को उखाड़कर भीतर प्रवेश किया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी संचालक को तब लगी जब वह रविवार की सुबह 12.15 बजे वह दुकान खोलने पहुंचे। जैन ने देखा कि शटर का कुंदा टूटा हुआ था और ताला गायब था। भीतर सामान बिखरा और गल्ला खुला था। जैन ने तलाशी ली तो काउंटर पर गौशाला की ओर से रखा दानपात्र गायब था। जिसमें काफी दानराशि थी। इसके अलावा गल्ले से करीब पांच हजार रुपए नकद, गुटखे, सिगरेट, बीड़ी के बंडल और अन्य जनरल स्टोर का सामान चुरा लिया। चोरी का पता चलते ही आस पड़ौस के लोगांे की भीड़ जमा हो गई। जैन ने मदनगंज थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मुख्य रोड पर दुकान, फिर भी नहीं लगी भनक

जैन की दुकान मुख्य रोड पर है। पुराना बस स्टैंड होने की वजह यहां बसों और अन्य वाहनाें की आवाजाही रात भर लगी रहती है। यहां की दुकानें भी देर रात तक खुली रहती हैं। लोग बैठे रहते हैं। इसके बावजूद चोर ने वारदात को अंजाम दिया और किसी को भनक तक नहीं लगी। मालूम हो कि मदनगंज थाना क्षेत्र में चोरी, ठगी जैसी कई वारदातें हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस एक का भी सुराग नहीं लगा पाई।

चोरों ने जनरल स्टाेर की दुकान के गल्ले से चुराई नकदी।

X
Kishangarh News - rajasthan news thousands of goods stolen from the general store by breaking the shutter39s hood
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना