परचूनी की दुकान का ताला तोड़कर चाेरों ने चुराया हजारों रुपए का सामान

Kishangarh News - भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ मुख्य चौराहे के पास गुरुवार की रात स्थित परचूनी की दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:56 AM IST
Kishangarh News - rajasthan news thousands of rupees stolen goods by breaking the lock of grocery store
भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

मुख्य चौराहे के पास गुरुवार की रात स्थित परचूनी की दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोराें ने नकदी अाैर परचूनी का सामान चुरा लिया। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह दुकान मालिक को मिली। पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार मुख्य चौराहे के पास प्रकाश पापड़ीवाल की परचूनी की दुकान है। पापड़ीवाल रोजाना की तरह रात 9 बजे दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात चोर ने दुकान के ताले तोड़कर भीतर प्रवेश किया और नकदी सहित परचूनी का सामान चुरा लिया। घटना का पता सुबह दुकान मालिक के पुत्र पिंटू के आने पर चला। पिंटू ने देखा कि शटर के ताले टूटे हुए थे। भीतर दुकान का सामान बिखरा हुआ था। पिंटू ने घटना की सूचना परिवारजनों को दी। चोर ने दुकान में 100-100 के नोट के तीन गड्‌डी, 20 से 50 रुपए की नोट की माला सहित परचूनी का सामान चुरा लिया। सूचना पर मदनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची अौर घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी।

मुख्य चौराहे पर दुकान होने के बावजूद नहीं लगी भनक: परचूनी की दुकान मुख्य चौराहे पर है। यहां हमेशा वाहनाें का आवागमन रहता है। रात में भारी वाहन भी दुकान के सामने से गुजरते हैं। होमगार्ड कर्मी और रात्रि गश्त भी चौराहे के आसपास ही रहती है। इसके बावजूद किसी को भनक तक नहीं लगी।

मुख्य चौराहे के पास दुकान से चोरों ने उड़ाया माल।

X
Kishangarh News - rajasthan news thousands of rupees stolen goods by breaking the lock of grocery store
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना