3 माह में ट्रैफिक लाइटें 10 बार खराब, यातायातकर्मी भी नदारद

Kishangarh News - मदनगंज-किशनगढ़ | शहर में लगातार दो दिन बारिश हाेने से ट्रैफिक लाइटें भी खराब हाे गई हैं। बारिश ने ट्रैफिक लाइटाें...

Aug 19, 2019, 06:30 AM IST
मदनगंज-किशनगढ़ | शहर में लगातार दो दिन बारिश हाेने से ट्रैफिक लाइटें भी खराब हाे गई हैं। बारिश ने ट्रैफिक लाइटाें काे अपनी चपेट में ले लिया है। पानी की वजह से तीनों चौराहों पर लगी लाइटों ने सिग्नल देने बंद कर दिए। वहीं यातायात कर्मी भी नदारद थे। वर्तमान में ट्रैफिक वाहन चालकों की मर्जी से चल रहा है। इस वजह से कईं बार यातायात अवरूद्ध भी हुआ।

बारिश से पुरानी मिल चौराहा, मुख्य चौराहा और टांक पेट्रोल पंप तिराहे पर लगी ट्रैफिक लाइटें खराब हो गई। दो दिन से लाइटें बंद होने से वाहन चालक मनमर्जी से वाहन दौड़ा रहे हैं। रही सही कसर पुलिसकर्मियों ने पूरी कर दी। रविवार को तीनों चौराहों पर पुलिसकर्मी भी नदारद दिखे। इस वजह से वाहन चालक अपनी मर्जी से आ जा रहे थे। इस दौरान कई वाहन चालक आपस में भिड़ते हुए बचे। स्थानीय लोगों का कहना है कि लाइटें बंद होने के बावजूद अगर पुलिसकर्मी मौजूद रहते हैं तो वे यातायात व्यवस्था को संभाल लेते है लेकिन उनके नदारद रहने से वाहन चालकों को खुली छूट मिल गई। रही सही कसर सड़क पर खड़े बेतरतीब वाहनाें ने पूरी कर दी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना