पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Kishangarh News Sachin Pilot To Be Present In 6 Assembly Constituencies Today

सचिन पायलट 6 विधानसभा क्षेत्रों में आज करेंगे चुनावी सभा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिले के पीसांगन, मसूदा, सरवाड़, ब्यावर, किशनगढ़ व घूघरा में करेंगे सभाएं

सिटी रिपोर्टर | अजमेर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट शुक्रवार को अजमेर जिले के दौरे पर रहेंगे। वे जिले के पीसांगन, मसूदा, सरवाड़, ब्यावर, किशनगढ़ व घूघरा में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट शुक्रवार को सबसे पहले ब्यावर पहुंचेंगे। जहां वे रोड शो के बाद चांगगेट पर आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह साढ़े 9 बजे पायलट श्री सीमेंट स्थित हेलीपेड पर पहुंचेंगे। यहां से सूरजपोल गेट स्थित प्रसन्न गणपति मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

इसके बाद अजमेरी गेट स्थित सुभाष सर्किल से सचिन पायलट का जनसंपर्क एवं रोड शो प्रारंभ होगा। अजमेरी गेट से फतेहपुरिया चौपड़, महादेवजी की छत्री, भारत माता सर्किल, पाली बाजार, लोहारान चौपड़ होते हुए चांगगेट पर संपन्न होगा। चांगगेट स्थित कुमारानंद सर्किल पर सुबह 10 बजे प्रदेश अध्यक्ष पायलट सभा को संबोधित करेंगे।

जानकारी के अनुसार पायलट की पीसांगन में सुबह 11 बजे सभा होगी। ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश आबड़ ने बताया कि पीसीसी अध्यक्ष शुक्रवार को सुभाष स्टेडियम पीसांगन में नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस के प्रत्याशी रामनारायण गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सुबह 10 बजे हेलिकॉप्टर से शिवा स्टेडियम आएंगे। यहां से वह काफिले के साथ सुभाष स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे।

पीसांगन के बाद सुबह 11.45 बजे मसूदा में सभा होगी। ब्लॉक अध्यक्ष इकबाल मंसूरी ने बताया कि पायलट कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पारीक के समर्थन में मसूदा के गंगा भवन के नजदीक सभा को संबोधित करेंगे। वे बांदनवाड़ा रोड स्थित हेलीपेड पर हेलीकॉप्टर से उतरेंगे। यहां से वे देवमाली रोड स्थित गंगा भवन के समीप सभा स्थल पर पहुंचेंगे। मसूदा के बाद दोपहर साढ़े 12 बजे सरवाड़ पहुंचेंगे। नगर कांग्रेस महामंत्री रामस्वरूप प्रजापति ने बताया कि पीसीसी प्रमुख शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे पर हेलीकॉप्टर से भाटोलाव रोड पर अस्थाई हेलीपेड पर उतरेंगे। जहां से पायलट सरवाड़ के गांधी चौक पर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ रघु शर्मा के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।

दोपहर 1.15 बजे पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के घूघरा गांव में और पीसीसी प्रमुख पायलट की शुक्रवार दोपहर दो बजे किशनगढ़ में चुनावी सभा होगी। ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रमेश जाजू ने बताया कि सभा रविन्द्र रंगमंच पर होगी।

खबरें और भी हैं...