विज्ञापन

महिलाओं के सम्मान के लिए 16 को निकलेगी साइकिल रैली

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:00 AM IST

Kota News - कोटा साइकिलिंग कम्युनिटी के तत्वावधान में 16 दिसंबर को निर्भया स्मृति में एक रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसका...

Kota News - 16th rally for women39s honor
  • comment
कोटा साइकिलिंग कम्युनिटी के तत्वावधान में 16 दिसंबर को निर्भया स्मृति में एक रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसका उद्देश्य समाज को महिलाओं का सम्मान करना तथा उनके खिलाफ होने वाले जुर्म के प्रति जीरो टॉलरेंस वाले समाज की परिकल्पना को साकार करना है।

कोटा साइकिलिंग कम्युनिटी की रैली संयोजिका आशा गजराज ने बताया कि इस रैली का नाम दिशा रैली रखा गया है। इसमें साइकिलिंग कम्युनिटी के राइडर्स, बालिका विद्यालय, पॉलिटेक्निक कॉलेज, जेडीबी की छात्राएं तथा स्कूली बच्चों के साथ-साथ कई संस्थाओं के भाग लेने की आशा है। कोटा साइकिलिंग कम्युनिटी के अध्यक्ष धीरज टाक के अनुसार रैली सुबह 7 बजे शहीद स्मारक से किशोरसागर तलाब के चारों ओर से होती हुई वापस शहीद स्मारक पर एकत्रित होगी। जहां जिला कलेक्टर गौरव गोयल सहित कई प्रबुद्ध वक्ताओं द्वारा इस विषय पर संक्षिप्त चर्चा की जाएगी। सभी पुरुष प्रतिभागियों को महिलाओं का सम्मान करने व उनकी रक्षा करने की शपथ दिलवाई जाएगी।

यह रैली देश के विभिन्न बड़े शहरों जैसे दिल्ली, नोएडा, बेंगलुरु, भोपाल, आगरा, गुवाहाटी, अगरतला इत्यादि में एक नाम से एक उद्देश्य के साथ ज्वाला नामक संस्था के सहयोग से निकाली जा रही है जो कि एक बहुत सकारात्मक पहल है। अध्यक्ष टाक ने सभी सामाजिक संस्थाओं, बुद्धिजीवी वर्ग, स्टूडेंट्स से आव्हान किया है कि वह सभी इस रैली का हिस्सा बनकर सामाजिक सरोकार निभाएं।

X
Kota News - 16th rally for women39s honor
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन