पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • 2 Career Point Teachers Killed In Car truck Collision In Rajasthan

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक-कार भिड़ंत में कैरियर पोइन्ट के 2 टीचर्स की मौत, दो घायल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • 100 फीट तक कार को घसीटता ले गया ट्रक
  • डिवाइडर से टकराकर पलटा ट्रक

कोटा। कोटा में गुरुवार को एक ट्रक और कार में हुई भीषण भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। ये चारों लोग कोटा में कैरियर प्वाइंट के टीचर थे। चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां दो शिक्षकों ने दम तोड़ दिया। वहीं एक घायल की हालत नाजुक है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार टमाटर से भरा एक ट्रक झालावाड़ से कोटा की तरह आ रहा था। वहीं एक कार से कैरियर प्वाइंट के टीचर आशीष गौतम, आदिल कुरैशी, ललित श्रीवास्तव और अजहरूद्दीन यूनिवर्सिटी जा रहे थे। केबल नगर स्थित पुलिया पर दोनों वाहन की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। ट्रक कार को करीब 100 फीट तक घसीटता ले गया। ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। कार में सवार चारों शिक्षक गंभीर घायल हो गए। हादसा होते ही लोग मदद को आए तथा पुलिस को सूचना दी। चारों घायलों को बड़ी मशक्कत से कार से निकाला गया। घायलों को पास के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान आशीष गौतम और अजहरूद्दीन की मौत हो गई।

 

ट्रक चालक भाग छूटा

 

लोगों ने मशक्कत से घायलों को कार से निकाला। लोग कार में फंसे घायलों को निकालने में लग गए और इस बीच ट्रक ड्राइवर वहां से भाग निकला। मौके पर ट्रक में लदे टमाटर सड़क पर फैल गए। मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। हादसे के बाद वहां जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को वहां से हटवाकर ट्रैफिक सुचारू करवाया। 

 

न्यूज व फोटो : समकेत जैन 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी महत्वपूर्ण संस्था के साथ जुड़ने का आपको मौका मिलेगा। जो कि आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा। आपका मान-सम्मान तथा रुतबा भी बढ़ेगा। इस समय प्राकृतिक चीजों पर अपना अधिक से अधिक समय व्यतीत...

और पढ़ें