--Advertisement--

शराब पार्टी में गए युवक की आंखों में मिर्च डाली, सरियों से पीटकर मार डाला

स्टेशन इलाके में 7 दिन में हत्या की दूसरी वारदात

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 07:25 AM IST
a man murder in wine party near kota city

कोटा. रेलवे कॉलोनी क्षेत्र में भदाना चौराहे के पास एक मकान में एक युवक की शुक्रवार देर शाम सरिए से पीटकर हत्या कर दी गई। युवक दोस्त के घर पर शराब पार्टी में गया था। बदमाशों ने पहले उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाला और फिर सिर पर सरिए से वार कर दिया। 7 दिन के भीतर ये स्टेशन इलाके में हत्या की दूसरी वारदात है। इससे पहले 8 दिसंबर को शाहेनूर की चाकू से गोदकर हत्या हुई थी।


- गावंडी निवासी कालू (25) पुत्र धन्नालाल ने आईटीआई तक पढ़ाई की है। वो फिलहाल परिजनों के साथ रेलवे कॉलोनी में रहता था। कालू परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। कालू शुक्रवार को दोस्त राकेश चौबदार उर्फ कग्गल के साथ उसके घर पर गया था।

- पुलिस के मुताबिक राकेश ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि इसी दौरान दो-तीन बदमाश आए और उन्होंने पहले कालू की आंख में मिर्ची डाली फिर सरिए से वार करके हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस अधिकारी अभी राकेश की बात पर यकीन नहीं कर रहे हैं। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि शराब पार्टी में कोई और भी तो मौजूद नहीं था।

हत्यारों से काफी देर तक संघर्ष किया कालू ने

- कालू ने हत्यारों से काफी संघर्ष किया था, उसके बाद उसकी मौत हुई। मिर्च पाउडर सड़क तक बिखरा था। जिस कमरे में कालू का शव था, वहां रखे घरेलू सामान और बर्तन अस्त-व्यस्त थे। कालू के गर्दन के पीछे और सिर पर वार किया गया था, जिससे खून कमरे में चारों तरफ बिखर गया था। कालू की मौत भी संभवतया: अत्यधिक खून बहने की वजह से ही हुई। जिस वक्त शव को एमबीएस अस्पताल में शिफ्ट किया गया, उस वक्त तक शव में अकड़न आ चुकी थी। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि सूचना मिलने से 2-3 घंटे पहले तो हत्या नहीं हुुई?

बिलखते परिजन बोले- डेढ़ साल पहले हुई थी शादी
सूचना मिलते ही रोते-बिलखते परिजन एमबीएस अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने बताया कि कालू की शादी अभी डेढ़ साल पहले ही हुई थी। उसे शराब का ज्यादा शौक भी नहीं था। वो दोस्त के साथ गया या उसे वहां साजिश के तहत ले जाया गया? इस बारे में परिजनों को रात तक कुछ पता नहीं था। कालू के पिता धन्ना मीणा रेलवे डिपार्टमेंट में ड्राइविंग करते हैं। उसका एक भाई मोनू कोटा ही रहता है और तीसरा भाई भीलवाड़ा के पास काम करता है।

जांच के लिए पहुंचे एसपी

वारदात के बाद भदाना में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद एसपी अंशुमन भौमिया, एएसपी अनंत कुमार, डीएसपी शिव भगवान गोदारा, सीआई शिवराज गुर्जर समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

X
a man murder in wine party near kota city
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..