कोटा

--Advertisement--

थाने से 400 मीटर दूर बैंक पर धावा बोला बदमाशों ने, ताले न टूटने से बचे 5 लाख

शाखा से 8 करोड़ का 27 किलो सोना लूटने के 17 दिन बाद बदमाशों ने इसी इलाके में एक बैंक पर धावा बोला।

Danik Bhaskar

Feb 09, 2018, 07:34 AM IST

कोटा. नयापुरा स्थित गोल्ड लोन कंपनी की शाखा से 8 करोड़ का 27 किलो सोना लूटने के 17 दिन बाद बदमाशों ने इसी इलाके में एक बैंक पर धावा बोला। बुधवार रात 2.50 बजे चोरों ने थाने से महज 400 मीटर दूर स्थित बैंक का ताला तोड़ दिया। हालांकि बदमाश अंदर के ताले नहीं तोड़ सके जिसके चलते 5 लाख रुपए बच गए। बेखौफ बदमाश इसी रोड पर 1 दुकान से 40 हजार चोरी करके ले गए। 2 दुकानों के ताले नहीं तोड़ सके। 22 जनवरी को बदमाशों ने नयापुरा थाने से महज 161 कदम दूर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में लूट की थी।

खारोलीवाल अस्पताल के नीचे महिला यूको बैंक है। बैंक मैनेजर पूर्णिमा गर्ग ने नयापुरा थाने में शिकायत दी है। इसमें कहा है कि उनका स्टाफ गुरुवार सुबह 8 बजे बैंक के दरवाजे खोलने लगे तो एक ताला टूटा हुआ था और अन्य तालों को तोड़ने का प्रयास किया गया था। एक नकाबपोश बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। चोर देर रात 2.50 से 3 बजे के बीच दो बार आए थे। कैमरे में एक चोर ही कैद हो सका है। इस बैंक में रात को गार्ड भी नहीं रहता। बैंक प्रबंधन के अनुसार दिन में इस शाखा में लगभग 60 लाख रुपए रहते हैं।


सरिए से तोड़ता नजर आया ताला
बदमाश सरिए से ताला तोड़ते हुए कैमरे में कैद हुआ है। बदमाश नीले रंग की जींस और शर्ट पहने हुए था, जिसने एक वाइट-ब्लैक रंग की हाफ जैकेट पहनी थी। चेहरे पर सफेद रंग की मंकी कैप लगाई हुई थी। पैरों में सफेद रंग के जूते पहन रखे थे।

3 दुकानों के ताले तोड़े : बदमाशों ने बुधवार रात इसी इलाके की 3 दुकानों को टारगेट बनाया। जोधपुर कचौरी के ताले तोड़कर 40 हजार चुरा ले गए। वहीं, अग्रवाल भोजनालय के ताले तोड़ने का प्रयास किया। वहीं, एमबीएस के सामने स्थित मिलाप ढाबा के पास मोबाइल शॉप के ताले तोड़ने का प्रयास किया।

Click to listen..