--Advertisement--

मां-बेटे की गोली मारकर हत्या पति ने प्रेमी पर जताया शक

भाजपा नेता की पत्नी और बेटे को रविवार देर शाम बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियों से भून डाला।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 08:25 AM IST
भाजपा नेता की पत्नी और बेटे को रविवार देर शाम बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियों से भून डाला। भाजपा नेता की पत्नी और बेटे को रविवार देर शाम बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियों से भून डाला।

कोटा. कोटा के चोपड़ा फार्म में भाजपा नेता की पत्नी और बेटे को रविवार देर शाम बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियों से भून डाला। पत्नी के कनपटी पर गोलियों के निशान मिले और बेटे के सीने पर। अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि, महिला के पति ने हत्या का आरोप उसके प्रेमी पर लगाया है। वारदात के वक्त बाजार गए थे पति

- भीमगंजमंडी पुलिस ने बताया कि भाजपा नेता और प्रॉपर्टी डीलर नीरज पाराशर शाम करीब 7 बजे बाजार गए थे। घर पर पत्नी सोहनी पाराशर (35), 12 साल का बेटा पीयूष और 2 साल की बेटी तान्या थी।

- नीरज की गैरमौजूदगी में बदमाश घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया। सोहनी की कनपटी पर और पीयूष के सीने में गोलियां दाग दी गई हैं। जिसमें पीयूष ने मौके पर मौत हो गई, जबकि सोहनी ने अस्पताल में दम तोड़ा। दोनों के शवों को पुलिस ने फिलहाल एमबीएस के पोस्टमार्टम रूम में रखवाया है, सोमवार को मेडिकल बोर्ड से उनका पोस्टमार्टम होगा।

पति बोला- 2 माह प्रेमी के साथ रही थी सोहिनी

- पति नीरज पाराशर ने बताया कि सोहनी 2 महीने पहले पीहर मुरैना में रहने वाले पड़ोसी युवक चंद्रकांत पाठक उर्फ दिलीप के साथ भाग गई थी। वो अपना फर्जी नाम चेतन शर्मा लिखता था। इस संबंध में नीरज ने पुलिस थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी। 2 माह बाद पत्नी करीब 10 दिन पहले वापस लौटी थी।

- नीरज का आरोप है कि प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है। नीरज ने बताया कि वो रविवार को सुबह से घर से कहीं नहीं निकला था, वो शाम को पहले पैदल सब्जी लेने गया और फिर जब सब्जी नहीं मिली तो वाे स्कूटी लेकर सब्जी लेने गया।

नीरज ने यह लिखा था फेसबुक पर

10 दिन पहले तक नीरज पत्नी के यूं छोड़कर चले जाने से काफी परेशान था। इसका पता सभी परिजनों, रिश्तेदारों और दोस्तों को भी था। नीरज ने खुद कई बार फेसबुक पर यह लिखा था। वो पत्नी की याद में उसके पुराने फोटो शेयर कर रहा था।
15 दिसंबर : आई हेट सोहनी पाराशर एंड माय लाइफ
28 दिसंबर : आप कहां हो सोहनी पाराशर, कम बैक होम.. प्लीज ...
31 दिसंबर : विश यू हैप्पी न्यू ईयर सोहनी पाराशर
5 जनवरी : इस दुनिया में कोई रिश्ता इंपॉर्टेंट नहीं हैं, इंपॉर्टेंट केवल पैसा है...

चंद्रकांत पाठक ने यह लिखा फेसबुक पर

- सोहनी जिस चंद्रकांत पाठक उर्फ दिलीप उर्फ चेतन शर्मा के साथ 2 माह तक रहकर आई थी, उस पर नीरज ने सोहनी की हत्या के आरोप लगाए है।

- भास्कर रिपोर्टर ने चेतन शर्मा नाम से फेसबुक सर्च की तो उसने फेसबुक पर सोहनी के साथ फोटो पोस्ट की थी।
13 जनवरी : इस दिन चेतन ने सोहनी के साथ करीब 150 फोटो शेयर किए। जिनमें घूमने, होटल और ट्रेन के फोटो शामिल हैं।
17 जनवरी : इस दुनिया को अलविदा, मेरी जिंदगी यहीं तक थी। माफ कर देना सभी का दिल दुखाया बट गलत था मैं। माफ कर देना... लव यूं ऑल.. सॉरी

हत्या की वजह पता नहीं, वेपन भी नहीं मिला

- पुलिस तथ्यों के आधार पर महिला और उसके बेटी के डबल मर्डर के मामले की जांच कर रही है। हत्या किसने, क्यों और किस वजह से की? इस बारे में फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

- पुलिस हर एंगल पर अपनी जांच कर रही है। वेपन भी बरामद नहीं हुए हैं। -विशाल बंसल, आईजी कोटा रेंज

सोहनी पाराशर । सोहनी पाराशर ।
10 दिन पहले तक नीरज पत्नी के यूं छोड़कर चले जाने से काफी परेशान था। 10 दिन पहले तक नीरज पत्नी के यूं छोड़कर चले जाने से काफी परेशान था।
नीरज का आरोप है कि प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है। नीरज का आरोप है कि प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है।
पुलिस तथ्यों के आधार पर महिला और उसके बेटी के डबल मर्डर के मामले की जांच कर रही है। पुलिस तथ्यों के आधार पर महिला और उसके बेटी के डबल मर्डर के मामले की जांच कर रही है।
दोनों के शवों को पुलिस ने फिलहाल एमबीएस के पोस्टमार्टम रूम में रखवाया है, सोमवार को मेडिकल बोर्ड से उनका पोस्टमार्टम होगा। दोनों के शवों को पुलिस ने फिलहाल एमबीएस के पोस्टमार्टम रूम में रखवाया है, सोमवार को मेडिकल बोर्ड से उनका पोस्टमार्टम होगा।