Hindi News »Rajasthan News »Kota News» Confrontation Between The Relatives Of Prison And Police

कोर्ट कैंपस में पुलिस से भिड़ी पेशी पर लाए गए बंदी की मां, गिरफ्तार

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 05:41 AM IST

चार पुलिसकर्मियों ने उसे मिलकर संभाला और पुलिस जीप में डाला।
  • कोर्ट कैंपस में पुलिस से भिड़ी पेशी पर लाए गए बंदी की मां, गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें

    कोटा. नयापुरा स्थित कोर्ट परिसर में बुधवार दोपहर बंदी से मिलने आए परिजनों और पुलिस के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई। परिजनों की डिमांड थी कि वे बंदी को पानी की बोतल देंगे और बात करेंगे। लेकिन, पुलिस ने कानून का उल्लंघन बताते हुए उन्हें रोका। कहासुनी के बाद हंगामा बढ़ गया। आरोपी के परिजनों ने महिला पुलिसकर्मियों की वर्दी तक खींच डाली। इसके बाद पुलिसकर्मी महिला को पकड़कर नयापुरा पुलिस थाने ले गए। जहां पुलिस ने उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। वहीं, शाम को राजकार्य में बाधा का मुकदमा भी दर्ज किया गया।


    सीआई हरीश भारती ने बताया कि चौथवसूली के एक मामले में मोहम्मद मिजान नामक बदमाश बारां जेल में बंद है। मिजान के खिलाफ शहर के दूसरे थानों में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। बारां पुलिस बुधवार को उसे कोर्ट में पेशी पर लाई थी। कोर्ट परिसर में आरोपी से मिलने के लिए उसकी मां नूरबानो व अन्य सदस्य भी आए। वे मिजान को जबरन पानी की बोतल देने लगे।

    पुलिसकर्मियों ने मना किया तो उलझने लगी। देखते ही देखते कोर्ट परिसर में भीड़ एकत्रित हो गई। इसे देख कोर्ट परिसर के बाहर कलेक्ट्री पर तैनात पुलिस जाब्ता तुरंत कोर्ट परिसर में आ गया और परिजनों और भीड़ को कोर्ट से बाहर निकालने लगा।

    आरोपी के परिजनों ने इस पर एतराज जताया। इसके बाद पुलिसकर्मियों और आरोपी के परिजनों के बीच कहासुनी हो गई। नूरबानो ने महिला पुलिसकर्मियों की वर्दी खींचनी शुरू कर दी। चार पुलिसकर्मियों ने उसे मिलकर संभाला और पुलिस जीप में डाला।

  • कोर्ट कैंपस में पुलिस से भिड़ी पेशी पर लाए गए बंदी की मां, गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Confrontation Between The Relatives Of Prison And Police
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Kota

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×