--Advertisement--

इंदौर से हथियार श्रीगंगानगर ले जा रहा था, तस्कर से 2 पिस्टल और 4 मैग्जीन बरामद

पंजाब और हरियाणा में भी हथियार सप्लाई करता था आरोपी

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 07:17 AM IST

कोटा. इंदौर से हथियार लेकर श्रीगंगानगर जा रहे हथियार तस्कर को बुधवार को अनंतपुरा पुलिस ने फोरलेन बाइपास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से दो पिस्टल व 4 मैग्जीन जब्त की गई। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बस बदलने के लिहाज से कोटा में उतरा था, तभी पुलिस ने धर लिया। आरोपी बार-बार बस इसलिए बदलता है, ताकि पुलिस को गच्चा दे सके।


सीआई अनिल जोशी ने बताया कि स्पेशल टीम ने यह कार्रवाई की। दोपहर में टीम के एक सदस्य को सूचना मिली कि झालावाड़ फोरलेन के निकट एक व्यक्ति खड़ा है, जिसके पास बैग है। सूचना के बाद टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध मानते हुए उससे पूछताछ की। बैग की तलाशी में हथियार बरामद किए।

आरोपी रमेश कुमार उर्फ रमन जाट (25) श्रीगंगानगर जिले के रायसिंह नगर थाना क्षेत्र के ठाकरी गांव का है। इसके खिलाफ पहले भी रायसिंह नगर थाने में आपराधिक मामले दर्ज है।

आरोपी इन हथियारों को श्रीगंगानगर के अलावा पंजाब व हरियाणा में भी बेचता है। इंदौर में जिस व्यक्ति से उसने ये हथियार लिए, उसके बारे में अभी ज्यादा कुछ नहीं बता पा रहा। इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। टीम में एएसआई बाबूलाल, हैड कांस्टेबल रविंद्र मलिक, कांस्टेबल भूपाल सिंह, अन्नाराम, सतीश, रविंद्र कुमार, इंद्र सिंह, झाबरमल थे।