Hindi News »Rajasthan »Kota» Kanta Laga Girl Shefali Dance Performance In Kota

कांटा लगा गर्ल ने मचाई धूम, इस सिंगर ने सुनाए बॉलीवुड के मस्ती भरे गाने

कार्यक्रम के सहयोगी अशफाक मंसूरी ने बताया कि ब्यूटी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हाड़ौती भर से ब्यूटीशियन कोटा पहुंच

Bhaskar News | Last Modified - Jan 09, 2018, 02:17 AM IST

  • कांटा लगा गर्ल ने मचाई धूम, इस सिंगर ने सुनाए बॉलीवुड के मस्ती भरे गाने
    +3और स्लाइड देखें

    कोटा. कांटा लगा गाने पर जैसे ही शेफाली जरीवाला ने डांस की प्रस्तुति दी तो लोग उनके साथ झूमने लगे। वहीं, सिंगर महेश मोयाल ने भी गीतों की प्रस्तुति से समां बांध दिया। यह नजारा सोमवार की रात बूंदी रोड स्थित मेनाल रेजिडेंसी में दिखा। यहां ब्यूटी पार्लर एसोसिएशन की ओर से आयोजित ब्यूटी प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने कैटवॉक किया। यहां देशभर से आए प्रमुख मेकअप आर्टिस्ट ने मेकअप की बारीकियों के बारे में जानकारी दी।


    कार्यक्रम के सहयोगी अशफाक मंसूरी ने बताया कि ब्यूटी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हाड़ौती भर से ब्यूटीशियन कोटा पहुंची। कार्यक्रम में प्रमुख ब्यूटीशियन जया पालोद, मीनाक्षी तोलानी, अजित बचास, चेतना ओझा, गुंजन मेहता, रोशन खातून, हिना बजाज, मीनाक्षी मेनावत ने ब्यूटीशियन को मेकअप की बारीकियों के बारे में बताया।

    फिरोजा को पहला और जेस्मीन को दूसरा स्थान

    - राजस्थान ब्राइडल एंड हेयर अवाॅर्ड में बॉलीवुड डांसर शेफाली जरीवाला ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता फिरोजा हुसैन विजेता रहीं। उन्हें शेफाली जरीवाला ने 31 हजार रुपए, ट्रॉफी व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। दूसरे स्थान पर जेस्मीन खान को 21 हजार रुपए और तीसरे स्थान पर माया यादव को 11 हजार, ट्रॉफी व सर्टिफिकेट भेंट किया गया।

    - कार्यक्रम में अतिथि सांसद ओम बिरला, भाजपा नेता असलम शेर खान, प्रदेश उपाध्यक्ष फारूक राणा, देहात जिलाध्यक्ष नोशीन खान, पूर्व जिलाध्यक्ष रफीक पठान मौजूद रहे। इस दौरान अशफाक मंसूरी द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेज को पहनकर मॉडल्स ने कैटवाॅक किया।

    म्यूजिकल बैंड ने दी प्रस्तुति

    शेफाली जरीवाला का डांस शुरू होते ही युवा खुद को नाचने से रोक नहीं पाए। यहां सिंगर सुभि त्रिवेदी ने लगन लगी...और चुरा लिया है तुमने जो दिल को.... गाने गाए। रिदम डांस ग्रुप म्यूजिकल बैंड ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान एंकर के रूप में आईपीएल एंकर खुशबू कपूर के साथ राहिल खान मंच पर मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में मकसूद आलम ने आभार प्रकट किया।

  • कांटा लगा गर्ल ने मचाई धूम, इस सिंगर ने सुनाए बॉलीवुड के मस्ती भरे गाने
    +3और स्लाइड देखें
  • कांटा लगा गर्ल ने मचाई धूम, इस सिंगर ने सुनाए बॉलीवुड के मस्ती भरे गाने
    +3और स्लाइड देखें
  • कांटा लगा गर्ल ने मचाई धूम, इस सिंगर ने सुनाए बॉलीवुड के मस्ती भरे गाने
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Kanta Laga Girl Shefali Dance Performance In Kota
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×