--Advertisement--

दुकानदार पर चाकू से हमला, एक दिन पहले हुई थी कहासुनी

पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट की बात तो दूर बुधवार वाली घटना की तो हमें सूचना भी नहीं दी गई।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 06:59 AM IST
knife attack on the shopkeeper in kota

कोटा. मकबरा थाना इलाके के इंद्रा मार्केट में गुरुवार शाम एक दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया गया। आधा दर्जन से ज्यादा युवक उसकी दुकान पर पहुंचे और चाकू से वार करके फरार हो गए। बचाव में आए उसके बुआ के लड़के पर भी वार किया। घायल दुकानदार को एमबीएस अस्पताल में एडमिट कराया गया है।


- पुलिस ने बताया कि इंद्रा मार्केट में दीपक सेन (35) की सलवार-सूूट की दुकान है। शाम को अज्जी व अन्य युवक उसकी दुकान पर आए और चाकू मार दिया। बचाव में आए उसकी बुआ के लड़के चेतन पर भी एक वार किया। दीपक को एमबीएस में भर्ती कराया गया है।

- उसके पर्चा बयान लेने अस्पताल पहुंचे मकबरा थाने के एएसआई उम्मेद सिंह ने बताया कि दीपक को दो बार और चेतन को एक बार चाकू लगा है। पर्चा बयान के आधार पर अज्जी व अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

- दुकानदारों ने बताया कि एक दिन पहले खरीदारी करने आए किसी युवक से दीपक की कहासुनी हो गई थी, वह तभी उसे धमकी भी देकर गया था। उसी रंजिश में गुरुवार को यह हमला हुआ।

- दुकानदारों ने यह भी कहा कि बुधवार को हुई कहासुनी की रिपोर्ट दीपक ने थाने में भी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जबकि पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट की बात तो दूर बुधवार वाली घटना की तो हमें सूचना भी नहीं दी गई।

X
knife attack on the shopkeeper in kota
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..