--Advertisement--

नए साल की पार्टी में चले चाकू, युवक गंभीर; रात भर कई गिरफ्तार

जश्न के बाद हुड़दंग कर रहे युवकों के पुलिस ने बनाए चालान, रात भर कई गिरफ्तार

Danik Bhaskar | Jan 01, 2018, 06:57 AM IST

कोटा. कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में रविवार रात को नए साल का जश्न मनाते हुए दो युवक आपस में लड़ पड़े। आपसी कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्ष के युवकों ने शराब पी रखी थी। इसी दौरान गुस्साए एक युवक ने दूसरे युवक के पैर में चाकू से वार कर दिया। इधर पुलिस ने घायल युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।


कुन्हाड़ी थाने के एएसआई धर्मपाल ने बताया कि काली बस्ती निवासी सुनील (18) पुत्र हरजी लाल और चंबल कॉलोनी निवासी गोलू दोनों सकतपुरा में आपस में लड़ पड़े। दोनों ने अत्यधिक शराब पी रखी थी। दोनों पक्षों में आपस में मारपीट हो गई। जिसके बाद गोलू ने सुनील के पैर में चाकू से कई वार कर दिए। सुनील फिलहाल पूरी तरह होश में नहीं है, जिस वजह से उसके बयान नहीं हो सके है। बयान होने के बाद लड़ाई किस वजह से हुई थी, इसका खुलासा हो सकेगा। इधर, गोलू की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश दे रही है।

हुड़दंग कर रहे शराबियों को सिखाया सबक

नए वर्ष के जश्न को देखते हुए रविवार रात शहर में पुलिस का जाप्ता नजर आया। होटलों, बार, मॉल और प्राइवेट पार्टियों से लौट रहे शराबियों ने जब सड़क पर हुड़दंग किया तो उन्हें सबक भी सिखाया। शहर के सभी थानाधिकारियों को उच्च अधिकारियों ने शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए थे। इसी के तहत शहर के सभी थाना अधिकारी रविवार रात को सड़कों पर नजर आए। शहर पुलिस ने रविवार रात को कई लोगों के शराब पीकर वाहन चलाने, शांति भंग करने और हुड़दंग मचाने के कारण चालान बनाएं और गिरफ्तार किया।