Hindi News »Rajasthan »Kota» Kota City Lady S Bank Account Open In Delhi Without Permission

कोटा की महिला आज तक दिल्ली नहीं गई, वहां खुल गया उसके नाम का बैंक खाता

नानकपुरा पंजाब नेशनल बैंक के इस खाते में 2500 रुपए जमा बताए जा रहे हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 27, 2017, 06:27 AM IST

कोटा की महिला आज तक दिल्ली नहीं गई, वहां खुल गया उसके नाम का बैंक खाता

कोटा. गैस सिलेंडर पर मिलने वाली सब्सिडी से जुड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। छावनी की मेहरूनिशा की 14 माह की सब्सिडी उनके बैंक ऑफ इंडिया के खाते में जमा न होकर उनके नाम से दिल्ली के नानकपुरा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में खुले खाते में जमा हो रही है। इस बारे में महिला को दो दिन पहले पता चला है।


- मेहरूनिशा ने बताया कि मैंने अभी तक दिल्ली नहीं देखी है। परिजनों के साथ मामले की पड़ताल करने पर सामने आया कि उनके आधार नंबर, फोटो व हस्ताक्षर के साथ दिल्ली में खाता खुला हुआ है। इस बैंक में जाने पर ही सब्सिडी मिलेगी। नानकपुरा पंजाब नेशनल बैंक के इस खाते में 2500 रुपए जमा बताए जा रहे हैं।

- इधर, मेहरूनिशा ने बताया कि मेरे दस्तावेज, फोटो दिल्ली के बैंक में कैसे पहुंचे, प्रशासन इसकी जांच कराए। दिल्ली बैंक में खाता 25 अक्टूबर 2016 को खुला है। जबकि मेहरूनिशा ने कोटा में बैंक ऑफ इंडिया में 31 मई 2016 में अकाउंट खुलवाया था।


महिला का खाता बिना उसकी मर्जी के दिल्ली नानकपुरा पंजाब नेशनल बैंक में खुल गया। ऐसा नहीं हो सकता है। महिला बैंक आकर अपनी परेशानी बताए। वह मामला दिखवाएंगे।
-शरद दातार, बैंक मैनेजर, पंजाब नेशनल बैंक एरोड्रम

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kotaa ki mahila aaj tak delhi nahi gayi, vhaan khul gaya uske naam ka bank khaataa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×