--Advertisement--

भास्कर के ‘जीतो 15 करोड़’ के लकी ड्रॉ घोषित, कोटा की सीमा ने जीती एक किलो गोल्ड ज्वैलरी

अहमदाबाद के बिपिन ने भी जीती मर्सिडीज, अरुण को यूरोप टूर का मौका

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 05:02 AM IST
Kota s lady seema won one kg gold jewelery

अहमदाबाद/कोटा. दैनिक भास्कर समूह की अखबार की दुनिया में अब तक की सबसे बड़ी इनामी योजना ‘जीतो 15 करोड़’ के लकी ड्रॉ का ऐलान कर दिया गया है। इसमें कोटा (राजस्थान) की सीमा सुमन ने एक किलो गोल्ड ज्वैलरी जीती है। अहमदाबाद के बिपिन रामचंद्र व्यास और भोपाल की मीना श्रीवास्तव मर्सिडीज बेंज कार के विजेता बने। अहमदाबाद के ही अरुण बी परमार ने यूरोप टूर का इनाम जीता है। योजना के अन्य विजेताओं के नामों का ऐलान दैनिक भास्कर के आगामी अंकों में किया जाएगा।


- बुधवार को अहमदाबाद के भास्कर हाउस में रिटायर्ड जज जेके आचार्य, अभिनेता नरेश कनोड़िया, गुजरात टेक्निकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर नवीन सेठ, सीए सुनील तलाटी, विधायक भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी में लकी ड्रा खोले गए। ‘जीतो 15 करोड़’ योजना में देशभर के हजारों शहरों से लाखों लोगों ने भाग लिया था।

- पाठकों से मिले लाखों फॉर्मेट के आंकड़ों को सॉफ्टवेयर के जरिये कम्प्यूटर में पंच करने के बाद सॉफ्टवेयर के जरिए ही लकी ड्रॉ निकाला गया।

- इस दौरान भास्कर की सीनियर मैनेजमेंट टीम के सदस्य प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग हरीश भाटिया, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट विनय माहेश्वरी और दिव्य भास्कर गुजरात के सीओओ अमित दोशी भी मौजूद थे।

X
Kota s lady seema won one kg gold jewelery
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..