Hindi News »Rajasthan News »Kota News» Kota S Lady Seema Won One Kg Gold Jewelery

भास्कर के ‘जीतो 15 करोड़’ के लकी ड्रॉ घोषित, कोटा की सीमा ने जीती एक किलो गोल्ड ज्वैलरी

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 05:02 AM IST

अहमदाबाद के बिपिन ने भी जीती मर्सिडीज, अरुण को यूरोप टूर का मौका
भास्कर के ‘जीतो 15 करोड़’ के लकी ड्रॉ घोषित, कोटा की सीमा ने जीती एक किलो गोल्ड ज्वैलरी

अहमदाबाद/कोटा. दैनिक भास्कर समूह की अखबार की दुनिया में अब तक की सबसे बड़ी इनामी योजना ‘जीतो 15 करोड़’ के लकी ड्रॉ का ऐलान कर दिया गया है। इसमें कोटा (राजस्थान) की सीमा सुमन ने एक किलो गोल्ड ज्वैलरी जीती है। अहमदाबाद के बिपिन रामचंद्र व्यास और भोपाल की मीना श्रीवास्तव मर्सिडीज बेंज कार के विजेता बने। अहमदाबाद के ही अरुण बी परमार ने यूरोप टूर का इनाम जीता है। योजना के अन्य विजेताओं के नामों का ऐलान दैनिक भास्कर के आगामी अंकों में किया जाएगा।


- बुधवार को अहमदाबाद के भास्कर हाउस में रिटायर्ड जज जेके आचार्य, अभिनेता नरेश कनोड़िया, गुजरात टेक्निकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर नवीन सेठ, सीए सुनील तलाटी, विधायक भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी में लकी ड्रा खोले गए। ‘जीतो 15 करोड़’ योजना में देशभर के हजारों शहरों से लाखों लोगों ने भाग लिया था।

- पाठकों से मिले लाखों फॉर्मेट के आंकड़ों को सॉफ्टवेयर के जरिये कम्प्यूटर में पंच करने के बाद सॉफ्टवेयर के जरिए ही लकी ड्रॉ निकाला गया।

- इस दौरान भास्कर की सीनियर मैनेजमेंट टीम के सदस्य प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग हरीश भाटिया, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट विनय माहेश्वरी और दिव्य भास्कर गुजरात के सीओओ अमित दोशी भी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhaaskar ke jeeto 15 karoड़ ke lki dro ghosit, kotaa ki simaa ne jeeti ek kilo gaold jvailri
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Kota

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×