Hindi News »Rajasthan News »Kota News» Missing Man Mayank Sharma S Body Found In Canal Near Kota

लापता युवक का शव नहर में मिला, बहन बोली-भाई सुसाइड नहीं कर सकता, हत्या की गई है

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 06:00 AM IST

पुलिस मान रही सुसाइड, परिजन बोले-हत्या की है
लापता युवक का शव नहर में मिला, बहन बोली-भाई सुसाइड नहीं कर सकता, हत्या की गई है

कोटा.दो दिन पहले लापता हुए युवक का शव रविवार को डेरा सच्चा सौदा के आश्रम के पीछे से निकल रही नहर में मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस इसे सुसाइड मान जांच कर रही है।


कुन्हाड़ी एसआई मीरा ने बताया कि मयंक शर्मा (24) पुत्र किशन शर्मा सकतपुरा स्थित पावर हाउस की गली के पास रहता था। वह एक कोचिंग संस्थान में काम करता था। मयंक शुक्रवार रात करीब 8 बजे घर के बाहर मोबाइल पर बात करते हुए घर में आया और कपड़े बदलकर निकल गया। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं लगा। बहन पूर्ति शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। रविवार को लोगों को डेरा सच्चा सौदा के पीछे से निकल रही केपाटन-कापरेन ब्रांच नहर में शव बहता देखा तो कंट्रोल रूम पर सूचना दी। पुलिस मौके पर गई। शव की पहचान मयंक के रूप में हुई और परिजनों ने उसकी पुष्टि की।

बहन बोली-भाई सुसाइड नहीं कर सकता, हत्या की गई है
मयंक शर्मा की मौत से परिवार सदमे में है। शव मिलने के बाद न्यू मेडिकल कॉलेज में कार्यरत बहन प्रीति शर्मा ने कहा कि मेरा भाई किसी भी सूरत में सुसाइड नहीं कर सकता। उसकी हत्या की गई है, उसका मोबाइल घर से निकलने के 10-15 मिनट बाद ऑफ हो गया। वह रोजाना पास में रहने वाले बड़े पापा के यहां जाता था। शुक्रवार को बोलकर गया कि 15 मिनट में आ रहा हूं। मां ने 10 मिनट बाद फोन किया तो स्विच ऑफ था।

शक है किसी ने शव फेंका

परिजनों ने बताया कि मयंक पैदल तो घर से थोड़ा दूर भी नहीं जाता था तो वह इतनी दूर नहर के पास कैसे गया। सुसाइड करना था तो बैराज से कूदता या नांता नहर में कूदता। जहां उसका शव मिला, वहां तो वह कभी गया ही नहीं था। बहन प्रीती शर्मा ने बताया कि उसने शव निकालने वाले गोताखोरों से बात की तो उन्होंने बताया कि उसका चेहरा ऊपर था, वह बहकर आता तो इतने जल्दी शव ऊपर नहीं आता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: laapata yuvak ka shv nhar mein milaa, bahn boli-bhaaee suicide nahi kar sakta, Hatya ki gayi hai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Kota

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×