--Advertisement--

महिला वेटिंग में बैठे लड़कों से कर रही थी सौदा, पुलिस पहुंची तो रह गए हैरान

पुलिस की एक टीम ने रिहायशी मकान पर बाेगस ग्राहक बनाकर भेजा था।

Dainik Bhaskar

Dec 23, 2017, 05:29 AM IST
पटवारी सहित चार युवक और दो महि पटवारी सहित चार युवक और दो महि

बूंदी(राजस्थान). यहां के एक रिहायशी मकान में चल रहे जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस ने गुरुवार देर रात छापा मारा। जिसमें एक पटवारी समेत चार लड़कों और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें दिन में कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजने के आदेश दिए गए।

- मुखबिर से मिली सूचना के बाद एसपी ने पुलिस की एक टीम बनाई और नई तहसील रोड पर गणेश बाग के पीछे एक रिहायशी मकान पर बाेगस ग्राहक भेजा गया। 500 रुपए में सौदा तय हुआ। बोगस ग्राहक का इशारा मिलते ही टीम ने छापा मार दिया।

- उस वक्त एक महिला एक लड़के के साथ कमरे में थी, जबकि दूसरी महिला बाहर वेटिंग में बैठे लड़कों से सौदा पटा रही थी। टीम को देखते हुए सारे हक्के-बक्के रह गए।

- पुलिस ने कमरा खुलवाया तो अंदर से महिला और उसके साथ एक लड़का निकला। सभी को पीटा एक्ट में गिरफ्तार कर शुक्रवार दिन में कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भिजवाने के आदेश दिए गए।

- गिरफ्तार लड़कों के नाम विक्रम, प्रहलाद, मनोज और सर्वोत्तम यादव है। सर्वोत्तम यादव रायथल का पटवारी है।

शहरभर में 10 जगह चल रहे जिस्मफरोशी के अड‌्डे

शहर में जिस्मफरोशी के कम-से-कम 8-10 अड्डे हैं। इनमें से पांच-छह अड्डे तो खुलेआम चल रहे हैं। बालचंद पाड़ा, छत्रपुरा, रैगर माेहल्ला सहित कई इलाकों में ऐसे अड्‌डे चल रहे हैं। पुलिस की नजर से ये कैसे बचे हुए हैं, यह बड़ा सवाल है?

X
पटवारी सहित चार युवक और दो महिपटवारी सहित चार युवक और दो महि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..