Hindi News »Rajasthan »Kota» Seema Got One Kg Jwelery In Competion

हार पहनने की हसरत थी, पति से कहती थी दिलाओ, भास्कर ने पूरी की मुराद

इससे उसकी सारी हसरतें पूरी हो गईं। इनाम से परिवार में खुशी का माहौल है।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 22, 2018, 08:46 AM IST

हार पहनने की हसरत थी, पति से कहती थी दिलाओ, भास्कर ने पूरी की मुराद

कोटा.अखबार की दुनिया में दैनिक भास्कर समूह की सबसे बड़ी इनामी योजना जीतो 15 करोड़ प्रतियोगिता के लकी ड्रा में नयापुरा खाईरोड निवासी सीमा सुमन को एक किलो गोल्ड ज्वैलरी का अवॉर्ड में मिला। इससे उसकी सारी हसरतें पूरी हो गईं। इनाम से परिवार में खुशी का माहौल है।
सीमा ने खुशी जताते हुए बताया कि शादी के समय पीहर से आधा ग्राम सोने का टिकला और मंगलसूत्र मिला था। घरवालों ने हैसियत के अनुसार मुझे यह सोना कन्यादान में दिया था। मेरे पास सोने का हार नहीं था। हार पहनने की बड़ी इच्छा रहती थी। शादी के बाद अक्सर पति से कहती थी कि मेरे सोने का हार कब बनाओगे। परिवार की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि सोने का हार बना सकें। लेकिन, दैनिक भास्कर ने मेरी हार पहने की हसरत पूरी कर दी। मैं अब हार पहनूंगी। उन्होंने बताया कि इतना बड़ा इनाम पहली बार मिलने से पूरा परिवार रोमांचित है। दैनिक भास्कर ने मेरा सपना साकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि हमारा परिवार दैनिक भास्कर का नियमित पाठक है। उन्होंने बताया कि यह मेरे के लिए गोल्ड गिफ्ट नहीं गॉड गिफ्ट है।

जब फोन आया तो कहा-भाई के लिए कार निकल जाए, उसको गिफ्ट दूंगी
सीमा ने बताया कि भास्कर के जीतो 15 करोड़ प्रतियोगिता में ड्रा निकलने के बाद जब फोन आया तब मैं पीहर में थी। उन्होंने पूछा कि आपकी इच्छा क्या लेने की है। मैं तपाक से बोली-मेरे भाई के लिए कार। उसे में भाई को गिफ्ट दूंगी। उन्होंने कहा कि इससे बढ़कर कोई इनाम मिल जाए तो, मैंने कहा-यह तो बहुत बढ़िया होगा और मुझे एक किलो गोल्ड के विजेता होने की बात कही। यह सुनकर पिताजी रात भर नहीं सोए और सुबह चार बजे अखबार लेने पहुंच गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haar phnne ki hsrt thi, pti se khti thi dilaao, bhaaskar ne puri ki muraad
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×