Hindi News »Rajasthan »Kota» Sp Bribery Scandal Witness Threatening To Kill Life

SP सत्यवीर घूसकांड में गवाह को दी जा रही जान से मारने की धमकी

कोर्ट में गवाह अंसार ने कहा- एसपी के पक्ष में बयान देने को कहा जा रहा है

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 07:50 AM IST

  • SP सत्यवीर घूसकांड में गवाह को दी जा रही जान से मारने की धमकी
    +1और स्लाइड देखें

    कोटा.बहुचर्चित एसपी सत्यवीर घूसकांड में एक गवाह को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में बुधवार को कोर्ट में एक गवाह की ओर से प्रार्थना पत्र भी पेश किया गया है, जिस पर कोर्ट ने शहर एसपी को कहा है कि बयान होने तक गवाह को उचित सुरक्षा मुहैया कराएं। प्रकरण में अगली सुनवाई 23 दिसंबर को होगी। इस केस की सुनवाई विशिष्ट न्यायालय भ्रष्टाचार निवारण में चल रही है।


    प्रकरण में बुधवार को फरियादी व गवाह अंसार अली के बयान होने थे। सुनवाई के दौरान आरोपित तत्कालीन एसपी सत्यवीर सिंह व निसार अहमद भी मौजूद थे। जबकि एक अन्य आरोपित फरहीन की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी पेश की गई थी। इधर, बुधवार को अंसार के बयान भी हुए, लेकिन पूरे नहीं हो सके। अब 23 दिसंबर को सुनवाई होगी।

    कोर्ट के सूत्रों ने बताया कि अंसार के प्रार्थना पत्र पर अदालत ने सत्यवीर सिंह से भी जवाब मांगा है। गौरतलब है कि अब्दुल मतीन व अंसार अली ने एक मामले में तत्कालीन एसपी सत्यवीर सिंह के नाम से करीब 2 लाख रुपए घूस मांगने की शिकायत एसीबी जयपुर को की थी। जिस पर एसीबी ने मई, 2014 में सत्यवीर सिंह और मध्यस्थ दंपती निसार व फरहीन को गिरफ्तार किया था।

    धमकी देने वाले बदमाशों का नाम भी बताया

    सुनवाई के दौरान ही अंसार की ओर से अदालत में एक प्रार्थना पत्र पेश किया। जिसमें कहा कि बिल्लू अबरेज नाम का कोई व्यक्ति उन्हें आए दिन धमकी दे रहा है और सत्यवीर सिंह के पक्ष में बयान देने का दबाव बना रहा है।

    बयान उनके पक्ष में नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उसने प्रार्थना पत्र में जान का खतरा होने पर सुरक्षा की भी मांग की। इस प्रार्थना पत्र पर कोर्ट ने एसपी को निर्देश दिए हैं कि बयान होने तक अंसार को सुरक्षा मुहैया कराएं।

  • SP सत्यवीर घूसकांड में गवाह को दी जा रही जान से मारने की धमकी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sp Bribery Scandal Witness Threatening To Kill Life
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×