Hindi News »Rajasthan »Kota» Students Of 5 Categories Are Eligible For NEET

CBSE ने जारी किया पब्लिक नोटिस, 5 कैटेगरी के स्टूडेंट्स NEET के लिए एलिजिबल

9 मार्च तक भरने होंगे फॉर्म, अभी नहीं बढ़ाई आखिरी तारीख

Bhaskar News | Last Modified - Mar 05, 2018, 04:07 AM IST

CBSE ने जारी किया पब्लिक नोटिस, 5 कैटेगरी के स्टूडेंट्स NEET के लिए एलिजिबल

कोटा. दिल्ली हाईकोर्ट के निर्णय के बाद सीबीएसई ने पांच कैटेगरी के स्टूडेंट्स को नीट की फाॅर्म फिलिंग के लिए एलिजिबल कर दिया है। सीबीएसई ने बीते दिनों ही पब्लिक नोटिस जारी करते हुए सूचना स्टूडेंट्स तक पहुंचा दी है। इसमें 25 साल से अधिक उम्र के छात्र-छात्रा, 30 साल से अधिक आयु के एससी, एसटी, ओबीसी व फिजिकल हैंडीकैप्ड कैंडीडेट्स, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओपन स्कूलिंग व स्टेट ओपन स्कूल के छात्र, एडिशनल बॉयो लेकर 12वीं पास करने वाले छात्र व प्राइवेट स्टूडेंट्स शामिल हैं।

- फाॅर्म फिलिंग की आखिरी तारीख 9 मार्च है। 10 मार्च तक फाॅर्म जमा करवा सकते हैं। 5 कैटेगरी के स्टूडेंट्स को शामिल करने के बाद अभी तक सीबीएसई ने फाॅर्म फिलिंग की आखिरी तारीख नहीं बढ़ाई है।

- सीबीएसई ने यह भी कहा है कि अभी रिट पिटिशन का आउटकम आना शेष है। अभी फाॅर्म फिलिंग के प्रक्रिया में यह स्टूडेंट्स भाग ले सकते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CBSE ne jaari kiyaa public Notice, 5 kaitegari ke students NEET ke liye elijibl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×