Hindi News »Rajasthan »Kota» The Robbers Snatched Purses From Women In Kota

बेखौफ लुटेरों ने महिला से पर्स छीना, दिनदहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप

महिलाएं खुद को संभाल पाती, तब तक लुटेरे वल्लभबाड़ी की गलियों में घुस गए।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 10, 2017, 06:48 AM IST

बेखौफ लुटेरों ने महिला से पर्स छीना, दिनदहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप

कोटा. शहर में बेखौफ लुटेरों ने शनिवार को एक और वारदात को अंजाम दिया। न्यू क्लॉथ मार्केट से शॉपिंग करके निकल रही दो बहनों में से स्कूटी पर पीछे बैठी महिला से सेवन वंडर्स रोड पर बाइक सवार दो लुटेरों ने पर्स लूट लिया। महिलाएं खुद को संभाल पाती, तब तक लुटेरे वल्लभबाड़ी की गलियों में घुस गए।


स्टेशन निवासी अनिता चतुर्वेदी सीएमएचओ ऑफिस में कार्यालय सहायक हैं। वे अपनी बहन अर्चना के साथ शनिवार को शॉपिंग के लिए गई थीं। भैरू गली जाने के बाद न्यू क्लॉथ मार्केट से शॉपिंग करके स्कूटी से सेवन वंडर्स रोड होते हुए जा रही थीं। जैसे ही वे सेवन वंडर्स वाली रोड पर पहुंची पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने अनिता के हाथ से पर्स झटक लिया। स्कूटी अर्चना चला रही थीं। घटना के बाद लुटेरे फरार हो गए। पर्स में 4 हजार रुपए व मोबाइल था। परिजनों ने कंट्रोल रूम में सूचना दी और बाद में गुमानपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। दिनदहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप मच गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bekhauf luteron ne mahila se pars chhinaa, dindhaadee huee is ghtnaa se hdeknp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×