Hindi News »Rajasthan »Kota» Truck Driver Burnt After Murder In Kota

मर्डर के बाद ड्राइवर को भूसी डाल जलाया, मौके पर खून और घसीटने के निशान मिले

हत्या कहीं और करके शव को स्कूल के समीप झाड़ियों के पास चावल की भूसी डालकर जलाया गया है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 27, 2017, 06:44 AM IST

मर्डर के बाद ड्राइवर को भूसी डाल जलाया, मौके पर खून और घसीटने के निशान मिले

बूंदी/कोटा. शहर से सटे रघुवीरपुरा स्कूल के समीप एक अधेड़ की हत्या कर शव जला दिया गया। मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अधजला शव बरामद किया। शव का एक हाथ व एक पैर जानवरों ने खा रखा था। मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस का मानना है कि हत्या कहीं और करके शव को स्कूल के समीप झाड़ियों के पास चावल की भूसी डालकर जलाया गया है। घटनास्थल मेन रोड से करीब 100 मीटर दूरी पर है। सड़क से लेकर घटनास्थल तक कई जगहों पर पुलिस को खून पड़ा मिला। मौके पर शव को घसीटने के निशान भी हैं।


मृतक के जूते, हाथ का कड़ा व अंगूठी से परिजनों ने उसकी पहचान मंडावरा हाल निवासी कोटा गोपाल (50) पुत्र उदा रेगर के रूप में हुई। मृतक पेशे से ट्रक ड्राइवर था। घटनास्थल से कुछ दूरी पर धान से भरा ट्रक पलटी खाया हुआ है। मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

डीएसपी समंदरसिंह व सदर थाना सीआई अभिषेक पारीक ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। मृतक के भाई गणेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात जनों के खिलाफ हत्या कर सबूत मिटाने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का कोटा में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

रघुवीरपुरा स्कूल के समीप झाडिय़ों से अधजला शव बरामद किया गया है। शिनाख्त हो चुकी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मृतक के भाई रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या कर सबूत मिटाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में कुछ अहम सुराग जुटाए हैं। बुधवार को खुलासा कर देंगे।
-अभिषेक पारीक, सीआई, सदर थाना, बूंदी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mrdar ke baad draaivr ko bhusi daal jlaayaa, mauke par Khoon aur ghsitne ke nishaan mile
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×