Hindi News »Rajasthan »Kota» VHP Calls Off Protest Against Bundi Communal Issue

बूंदी मामला: विश्व हिन्दू परिषद् ने की 12 जनवरी को हाड़ौती बंद की घोषणा

बंद में कोटा, बूंदी, बारां, झालावाड़, भवानीमंडी, छीपाबड़ौद सहित हाड़ौती के सभी क्षेत्रों को शामिल किया गया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 08, 2018, 07:41 AM IST

बूंदी मामला: विश्व हिन्दू परिषद् ने की 12 जनवरी को हाड़ौती बंद की घोषणा

कोटा. बूंदी स्थित मानधाता बालाजी की छतरी पर पूजा-अर्चना को नियमित करने सहित कई मांगों को लेकर विहिप ने 12 जनवरी को हाड़ौती बंद की घोषणा की है। इस दौरान अतिआवश्यक सेवाओं को इससे मुक्त रखा जाएगा। यह फैसला रविवार को मानव विकास भवन में विहिप और बजरंगदल की संभाग स्तर की बैठक में लिया गया। बंद में कोटा, बूंदी, बारां, झालावाड़, भवानीमंडी, छीपाबड़ौद सहित हाड़ौती के सभी क्षेत्रों को शामिल किया गया है।


यह है विहिप की मांग

बैठक में मानधाता बालाजी के लिए सार्वजनिक मार्ग, लाठी चार्ज के लिए जिम्मेदारों पर कार्रवाई, कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमों को वापस लेने की मांग रखी गई। बैठक में प्रांत संरक्षक हौसला प्रसाद शुक्ला, ओम प्रकाश गुप्ता, प्रांत सह मंत्री युधिष्टिर सिंह, प्रांत उपाध्यक्ष प्रताप सिंह नागदा, विभाग मंत्री राजेन्द्र जैन, विभाग संगठन मंत्री जितेन्द्र नागर, विभाग विशेष संपर्क प्रमुख जितेन्द्र त्यागी, प्रचार प्रमुख राकेश चतुर्वेदी मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bundi maamlaa: vishv hindu parisd ne ki 12 January ko haaड़auti band ki ghosnaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×