कोटा

--Advertisement--

बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने डांटा तो युवक ने किशोरी को केरोसीन डाल जलाया

ठीकरदा गांव में शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे युवक ने गांव की ही किशोरी को केरोसीन डालकर जला दिया।

Danik Bhaskar

Feb 03, 2018, 07:56 AM IST

खातौली(कोटा). खातौली थाना क्षेत्र की बागली पंचायत के ठीकरदा गांव में शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे युवक ने गांव की ही किशोरी को केरोसीन डालकर जला दिया। रात को कोटा में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि 2 दिन पहले ही किशोरी के पिता ने युवक को उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने पर डांटा था। यह बात उसे नागवार गुजरी। उसने बदला लेने की नीयत से शुक्रवार को उस समय किशोरी पर केरोसीन डालकर आग लगा दी, जब वह घर में अकेली थी।

किशोरी के चीखने पर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े तो आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में किशोरी को इटावा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी दिलीप पुत्र बंशीलाल के खिलाफ किशोरी ने पिता से दो दिन पहले शिकायत की थी। वह आए दिन उससे छेड़छाड़ करता था। पुलिस प्राथमिक तौर पर घटना का कारण यही मान रही है। जिस समय घटना को अंजाम दिया गया किशोरी के पिता खेत पर गए थे और मां चारा लेने गई हुई थी।


घटना की जानकारी मिलने पर इटावा डीएसपी भोजराज सिंह, सीआई संजय रॉयल गांव पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में दिलीप पर आग लगाने का आरोप लगाया है। देर रात तक पुलिस गांव में ही कैंप किए हुए थी।

Click to listen..