Hindi News »Rajasthan News »Kota News» Young Man Burnt To Teenager Girl By Kerosene

बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने डांटा तो युवक ने किशोरी को केरोसीन डाल जलाया

Bhaskar news | Last Modified - Feb 03, 2018, 07:56 AM IST

ठीकरदा गांव में शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे युवक ने गांव की ही किशोरी को केरोसीन डालकर जला दिया।
बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने डांटा तो युवक ने किशोरी को केरोसीन डाल जलाया

खातौली(कोटा).खातौली थाना क्षेत्र की बागली पंचायत के ठीकरदा गांव में शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे युवक ने गांव की ही किशोरी को केरोसीन डालकर जला दिया। रात को कोटा में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि 2 दिन पहले ही किशोरी के पिता ने युवक को उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने पर डांटा था। यह बात उसे नागवार गुजरी। उसने बदला लेने की नीयत से शुक्रवार को उस समय किशोरी पर केरोसीन डालकर आग लगा दी, जब वह घर में अकेली थी।

किशोरी के चीखने पर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े तो आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में किशोरी को इटावा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी दिलीप पुत्र बंशीलाल के खिलाफ किशोरी ने पिता से दो दिन पहले शिकायत की थी। वह आए दिन उससे छेड़छाड़ करता था। पुलिस प्राथमिक तौर पर घटना का कारण यही मान रही है। जिस समय घटना को अंजाम दिया गया किशोरी के पिता खेत पर गए थे और मां चारा लेने गई हुई थी।


घटना की जानकारी मिलने पर इटावा डीएसपी भोजराज सिंह, सीआई संजय रॉयल गांव पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में दिलीप पर आग लगाने का आरोप लगाया है। देर रात तक पुलिस गांव में ही कैंप किए हुए थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: beti se chheड़chhaaड़ karne par pitaa ne daantaa to yuvak ne kishori ko kerosin daal jlaayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Kota

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×