Hindi News »Rajasthan »Kota» प्रधान ने समस्याएं सुनी, दिया निराकरण का भरोसा

प्रधान ने समस्याएं सुनी, दिया निराकरण का भरोसा

ग्रामीणों द्वारा दी शिकायत के बाद जटवाड़ा पंचायत के देवनिमडियां गांव में इटावा प्रधान सरोज मीणा ने दौरा कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:00 AM IST

प्रधान ने समस्याएं सुनी, दिया निराकरण का भरोसा
ग्रामीणों द्वारा दी शिकायत के बाद जटवाड़ा पंचायत के देवनिमडियां गांव में इटावा प्रधान सरोज मीणा ने दौरा कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुन समाधान करने का भरोसा दिलाया। देवनिमडियां गांव में हुए सीसी ब्लॉक में गुणवक्ताहीन कार्य की ग्रामीणों द्वारा प्रधान को की शिकायत के बाद इटावा प्रधान देवनिमडियां गांव पहुंची। जहां ग्रामीणों ने प्रधान को बताया कि गांव में एक काम हुआ वह भी घटिया । इस बारे में हमने उच्च अधिकारियों को भी मोबाइल पर बता दिया, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। इस पर प्रधान ने हुए कार्य का निरीक्षण कर बीडीओ के नाम कार्य की जांच करवाने के आदेश जारी किए।

गांव के ही रामकुंवर बैरवा, रामस्वरूप मीणा, रघुनाथ बैरवा जगदीश मीणा, कौशल किशोर ने ने बताया कि सरपंच का गांव की ओर बिलकुल भी ध्यान नहीं है। सरपंच हमारी सुनता तक नहीं है, गांव की समस्याओं की करीब पचास से ज्यादा शिकायत दे चुके है, लेकिन व्यवस्था जस की तस है। अगर गांव का कोई व्यक्ति अपने काम के लिए जाता है तो कहा जाता है की तु कहां से आया है मैं तुझे जानता तक नहीं, पहले मेंबर को लेकर आ। गांव में मेन रोड़ से गांव तक आने-जाने का मार्ग जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गया है, तलाई वाला रास्ता बंद है, लेकिन न तो ग्राम पंचायत का नाही पीडब्ल्यूडी का इस रास्ते पर ध्यान नहीं है। भारी परेशानी आ रही है। गावं के ही छगनी बाई बैरवा, विद्या बाई बैरवा, संतोष बैरवा, उमा बैरवा ने बताया कि गांव में पानी की भारी समस्या है। दो-दो औरतें मिलकर तो हैंडपंप को चलाती है तब कही जाकर तो पीने का पानी आता है। पानी के लिये ही दिन भर में भारी थकान हो जाती है। इस पर प्रधान ने ग्रामीणों को भरोसो दिलाया की आप लोग अपने आप को अकेला नहीं समझे। हम आपके साथ है आपकी समस्याओं को मैं आगे तक पहुंचाऊंगी।

खातौली . देवनिमिडयां गांव में हुये कार्य का निरीक्षण करती प्रधान मौजूद ग्रामीण।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×