Hindi News »Rajasthan »Kota» रोडवेज के बुकिंग क्लर्क से 98 हजार की ठगी

रोडवेज के बुकिंग क्लर्क से 98 हजार की ठगी

गंदगी लगाकर ठगी करने वाले गिरोह ने नयापुरा बस स्टैंड पर शनिवार को रोडवेज के बुकिंग क्लर्क का नोटों से भरा बैग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 03:25 AM IST

रोडवेज के बुकिंग क्लर्क से 98 हजार की ठगी
गंदगी लगाकर ठगी करने वाले गिरोह ने नयापुरा बस स्टैंड पर शनिवार को रोडवेज के बुकिंग क्लर्क का नोटों से भरा बैग चुराकर ले गए, जिसमें करीब 98 हजार 625 रुपए रखे हुए थे। इधर, रोडवेज प्रशासन ने बुकिंग क्लर्क से ठगी की राशि राजकीय कोष में जमा कराई है।

पुलिस ने बताया कि रोडवेज के बुकिंग क्लर्क संतोषी नगर निवासी सुरेन्द्र सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें कहा है कि वो नयापुरा बस स्टैंड से तीन बुकिंग विंडो से इकट्ठा हुए 98 हजार 625 रुपए बैग में लेकर गुमानपुरा स्थित नए बस स्टैंड पर जमा करवाने जा रहा था। वो बस स्टैंड पर था कि एक 10-12 साल का बच्चा आया और उसने कहा कि उसकी शर्ट पर पीछे गंदगी लगी है। जिस पर वो शर्ट साफ करने चला गया। वो पैसों से भरा बैग बाइक पर रखकर चला गया। इधर, मौके का फायदा उठाकर एक बालक आया और नोटों से भरा बैग वहां से उठाकर ले गया। इधर, एएसआई सत्यनारायण का कहना है कि वारदात में दो नाबालिगों की भूमिका सामने आई है, जिनको ट्रेस करने का प्रयास चल रहा है।

सुरेन्द्र सिंह

लापरवाही क्लर्क की

सुरेन्द्र सिंह हबीबुर्रहमान और हरिराज सिंह के पैसे जमा करवाने जा रहा था। उनकी लापरवाही से यह ठगी हुई है। तीनों से यह राशि जमा करवा ली है। रोडवेज बस स्टैंड परिसर में अप्रैल में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए जाएंगे। बुकिंग का कैश स्टैंड पर ही जमा करवाने की ऑनलाइन व्यवस्था लागू की जाएगी।

- रवि शर्मा, चीफ मैनेजर रोडवेज

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×