• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • रोडवेज के बुकिंग क्लर्क से 98 हजार की ठगी
--Advertisement--

रोडवेज के बुकिंग क्लर्क से 98 हजार की ठगी

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:25 AM IST

Kota News - गंदगी लगाकर ठगी करने वाले गिरोह ने नयापुरा बस स्टैंड पर शनिवार को रोडवेज के बुकिंग क्लर्क का नोटों से भरा बैग...

रोडवेज के बुकिंग क्लर्क से 98 हजार की ठगी
गंदगी लगाकर ठगी करने वाले गिरोह ने नयापुरा बस स्टैंड पर शनिवार को रोडवेज के बुकिंग क्लर्क का नोटों से भरा बैग चुराकर ले गए, जिसमें करीब 98 हजार 625 रुपए रखे हुए थे। इधर, रोडवेज प्रशासन ने बुकिंग क्लर्क से ठगी की राशि राजकीय कोष में जमा कराई है।

पुलिस ने बताया कि रोडवेज के बुकिंग क्लर्क संतोषी नगर निवासी सुरेन्द्र सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें कहा है कि वो नयापुरा बस स्टैंड से तीन बुकिंग विंडो से इकट्ठा हुए 98 हजार 625 रुपए बैग में लेकर गुमानपुरा स्थित नए बस स्टैंड पर जमा करवाने जा रहा था। वो बस स्टैंड पर था कि एक 10-12 साल का बच्चा आया और उसने कहा कि उसकी शर्ट पर पीछे गंदगी लगी है। जिस पर वो शर्ट साफ करने चला गया। वो पैसों से भरा बैग बाइक पर रखकर चला गया। इधर, मौके का फायदा उठाकर एक बालक आया और नोटों से भरा बैग वहां से उठाकर ले गया। इधर, एएसआई सत्यनारायण का कहना है कि वारदात में दो नाबालिगों की भूमिका सामने आई है, जिनको ट्रेस करने का प्रयास चल रहा है।

सुरेन्द्र सिंह

लापरवाही क्लर्क की

सुरेन्द्र सिंह हबीबुर्रहमान और हरिराज सिंह के पैसे जमा करवाने जा रहा था। उनकी लापरवाही से यह ठगी हुई है। तीनों से यह राशि जमा करवा ली है। रोडवेज बस स्टैंड परिसर में अप्रैल में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए जाएंगे। बुकिंग का कैश स्टैंड पर ही जमा करवाने की ऑनलाइन व्यवस्था लागू की जाएगी।

- रवि शर्मा, चीफ मैनेजर रोडवेज

X
रोडवेज के बुकिंग क्लर्क से 98 हजार की ठगी
Astrology

Recommended

Click to listen..