• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • नहर में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव
--Advertisement--

नहर में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव

Kota News - क्राइम रिपोर्टर | कोटा सींता से बह रही बाईं मुख्य नहर में शनिवार सुबह एक युवक का संदिग्ध शव मिला है। पुलिस ने शव...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:25 AM IST
नहर में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव
क्राइम रिपोर्टर | कोटा

सींता से बह रही बाईं मुख्य नहर में शनिवार सुबह एक युवक का संदिग्ध शव मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इधर, परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

कुन्हाड़ी थाने के एएसआई योगेश कुमार ने बताया कि हैप्पी उर्फ यश (18) पुत्र सुरेश कुमावत खाई रोड नयापुरा में रहता है। सींता के आगे गुजर रही नहर में शनिवार सुबह उसका शव मिला। निगम गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। दरअसल, हैप्पी शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे बाद अपने दोस्तों के साथ निकला था। इसके बाद वो लापता हो गया, रात को दोस्तों के जरिए पता चला कि वो नहर पर गए थे। लेकिन, उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को नहीं दी कि हैप्पी नहर में बह गया है।

पुलिस के पास इन सवालों के नहीं जवाब

1 हैप्पी नहर तक कैसे गया? दोस्तों के साथ बाइक पर गया या ऑटो से पता नहीं?

2 हैप्पी नहर में नहाने के लिए कूदा था अथवा उसे धक्का दिया गया? इस बारे में कुछ नहीं पता?

3 दोस्तों ने हैप्पी की बहन को फोन करके सूचना दी थी, लेकिन बहन ने ध्यान नहीं दिया। ऐसा क्यों?

अब बूंदी पुलिस करेगी मामले की जांच

एएसआई योगेश कुमार ने बताया कि परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पिता सुरेश ने उसके दोस्तों पर धक्का देकर मारने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। लेकिन, पुलिस ने फिलहाल मामला संदिग्ध मानते हुए दर्ज किया है। घटना बूंदी जिले की है। हमने जीरो नंबर एफआईआर दर्ज कर मामले की फाइल बूंदी भेज दी है। अब आगे की जांच बूंदी पुलिस करेगी।

X
नहर में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..