--Advertisement--

एक किलो गांजा समेत एक गिरफ्तार

Kota News - महावीर नगर पुलिस ने 1 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। सीआई ताराचंद ने बताया कि 28...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:25 AM IST
एक किलो गांजा समेत एक गिरफ्तार
महावीर नगर पुलिस ने 1 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। सीआई ताराचंद ने बताया कि 28 फरवरी को रात करीब 10.30 बजे नाकाबंदी के दौरान रंगबाड़ी पुलिया के पास पुलिस खड़ी थी। वहां से राजेश (21) पुत्र किशोर कोली निवासी उड़िया बस्ती, अजय आहूजा नगर अनंतपुरा को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से एक किलो गांजा बरामद किया गया है। राजेश से गांजा खरीदने व बेचने वालों के बारे में पूछताछ चल रही है।

3 जुआरी गिरफ्तार, 88 हजार रुपए जब्त

महावीर नगर पुलिस ने होली पर कार्रवाई करते हुए जुआ खेल रहे तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया है। सीआई ताराचंद ने बताया कि एसआई रामस्वरूप के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने एक मार्च को महावीर नगर विस्तार योजना में शिव ज्योति काॅन्वेन्ट स्कूल के पीछे पार्क में ताश के पतों पर जुआ खेलते हुए रमेश धाकड़ पुत्र जगन्नाथ निवासी विनोबा भावे नगर, हरि मालव पुत्र रामकिशन धाकड़ निवासी सेवक प्रॉपर्टी वाली गली, रंगबाड़ी व अन्य को जुआं खेलते हुए गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 88 हजार रुपए मय ताश की गड्डी जब्त की गई है। जुआरियों को गिरफ्तार किया गया।

X
एक किलो गांजा समेत एक गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..