• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • पूर्वोत्तर में भाजपा को मिली जीत पर बांटी मिठाइयां,आतिशबाजी कर मनाया जश्न
--Advertisement--

पूर्वोत्तर में भाजपा को मिली जीत पर बांटी मिठाइयां,आतिशबाजी कर मनाया जश्न

Kota News - कोटा| पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत पर कोटा में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी।...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:30 AM IST
पूर्वोत्तर में भाजपा को मिली जीत पर बांटी मिठाइयां,आतिशबाजी कर मनाया जश्न
कोटा| पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत पर कोटा में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी। सांसद ओम बिरला के आवास पर ढोल-नगाड़ों की धुन पर कार्यकर्ताओं ने डांस किया और पटाखे फाेड़े।

सांसद ने कहा कि यह असत्य पर सत्य की जीत है। वर्षों तक पंचायत से लोकसभा तक जिन सरकारों का शासन रहा, वहां विकास एवं जन अपेक्षाओं के अनुरूप कोई कार्य नहीं होने से स्थानीय लोगों में गुस्सा था। चुनाव परिणाम इस बात का प्रमाण है कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों एवं भाजपा विचारधारा पर विश्वास जताया है। यहीं मौजूद कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि भाजपा को मिले जनाधार से यह स्पष्ट है कि देश की जनता कांग्रेस से किनारा कर रही है।

उधर, भाजपा कार्यालय पर भी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय ने कहा कि विकास से वंचित पूर्वोत्तर पहली बार राष्ट्र की मुख्य धारा से जुड़ा है, कमल खिला है। यूआईटी अध्यक्ष राम कुमार मेहता के तलवंडी स्थित निवास पर भी कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी।

सांसद बिरला के आवास पर जश्न मनाते कार्यकर्ता।

X
पूर्वोत्तर में भाजपा को मिली जीत पर बांटी मिठाइयां,आतिशबाजी कर मनाया जश्न
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..