• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • नाकाबंदी के दौरान कार में 48 किलो अफीम मिली, 4 तस्कर गिरफ्तार
--Advertisement--

नाकाबंदी के दौरान कार में 48 किलो अफीम मिली, 4 तस्कर गिरफ्तार

Kota News - सीमल्या. कोटा-बारां हाइवे सीमल्या टोल नाके पर गुरुवार रात को जयपुर एटीएस की सूचना पर सीमल्या पुलिस ने 4 तस्करों को...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:30 AM IST
नाकाबंदी के दौरान कार में 48 किलो अफीम मिली, 4 तस्कर गिरफ्तार
सीमल्या. कोटा-बारां हाइवे सीमल्या टोल नाके पर गुरुवार रात को जयपुर एटीएस की सूचना पर सीमल्या पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों की कार की तलाशी में 48 किलो 300 ग्राम अफीम और 98 हजार रुपए मिले। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि वे छत्तीसगढ़ से अफीम की खेप लेकर आ रहे थे। अंतरराष्ट्रीय बाजार में अफीम की कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। 7 दिन के रिमांड पर पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। सीमल्या थानाधिकारी प्रहलाद मेघवाल ने बताया कि जयपुर एटीएस से सूचना मिली थी कि बारां की तरफ से आ रही एक कार में मादक पदार्थ की खेप है। पुलिस ने गुरुवार रात को टोल नाके पर नाकाबंदी शुरू की। इसी दौरान जयपुर नंबर की कार वहां पहुंची। पुलिस ने कार की डिग्गी की तलाशी ली तो उसमें प्लास्टिक के कट्टों में अफीम पाई गई।

तलाशी में पुलिस को कार से 98 हजार रुपए भी मिले। पुलिस ने माल और रुपए जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चारों युवक भीलवाड़ा जिले के होलीरडा निवासी हरि जाट, बाबूलाल जाट, बनका खेड़ा निवासी रामलाल जाट और नारायण जाट हैं। चारों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम में मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच सुल्तानपुर सीआई देवेश भारद्वाज को दी गई है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वे अफीम झारखंड के चतरा जिले से लाए थे। पूछताछ में यह भी सामने आया कि चारों आरोपी दूसरे राज्यों में भी अफीम की सप्लाई करते थे।

X
नाकाबंदी के दौरान कार में 48 किलो अफीम मिली, 4 तस्कर गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..