• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • पैसे लेकर बिना टिकट यात्रा कराने पर कोटा का टीटीआई निलंबित
--Advertisement--

पैसे लेकर बिना टिकट यात्रा कराने पर कोटा का टीटीआई निलंबित

Kota News - कोटा | निजामुद्दीन से त्रिवेंद्रम जाने वाली ट्रेन में पैसे लेकर बिना टिकट यात्रा कराने वाले कोटा रेल मंडल के एक...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:05 AM IST
पैसे लेकर बिना टिकट यात्रा कराने पर कोटा का टीटीआई निलंबित
कोटा | निजामुद्दीन से त्रिवेंद्रम जाने वाली ट्रेन में पैसे लेकर बिना टिकट यात्रा कराने वाले कोटा रेल मंडल के एक टीटीआई को रेल प्रशासन ने निलंबित कर दिया है। टीटीआई पर यात्री युवक को मथुरा से कोटा लाने के बदले में 300 रुपए लेकर रसीद नहीं देने का आरोप है। डीसीएम चेकिंग में यात्री को पकड़े जाने के बाद इसका खुलासा हुआ था।

निजामुद्दीन से त्रिवेंद्रम जाने वाली ट्रेन में कोटा रेल मंडल का टीटीआई अनवर हुसैन की निजामुद्दीन से कोटा तक की ड्यूटी थी। मथुरा से एक यात्री उनसे बातचीत करके स्लीपर कोच में सवार हो गया। युवक का नाम अरूण यादव बताया गया है। उसे मथुरा से कोटा आना था। सवाईमाधोपुर से ट्रेन में डीसीएम संजय गुप्ता, सीएमआई मुकेश मीणा सहित चेकिंग दल सवार हुए। स्लीपर कोच में अरुण यादव बिना टिकट मिला। पूछताछ में युवक ने आरोप लगाया कि टीटीआई को रुपए दिए हैं। उससे रसीद मांगी तो उसके पास रसीद भी नहीं मिली। इसके बाद टीटीआई अनवर हुसैन को बुलाया गया। युवक ने टीटीआई पर आरोप लगाया कि 300 रुपए दिए हैं। लेकिन उन्होंने रसीद नहीं दी। डीसीएम संजय गुप्ता ने बताया कि यात्री से मथुरा से कोटा का किराया व जुर्माना वसूला गया। टीटीआई को निलंबित कर दिया गया है।

X
पैसे लेकर बिना टिकट यात्रा कराने पर कोटा का टीटीआई निलंबित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..