--Advertisement--

चलती कार में लगी आग, 6 जने बचे

Kota News - कोटा | स्टेशन क्षेत्र में शनिवार देर रात एक चलती कार में आग लग गई। थोड़ी ही देर में कार जलकर राख हो गई। बताया जा रहा है...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:05 AM IST
चलती कार में लगी आग, 6 जने बचे
कोटा | स्टेशन क्षेत्र में शनिवार देर रात एक चलती कार में आग लग गई। थोड़ी ही देर में कार जलकर राख हो गई। बताया जा रहा है कि कार में दादाबाड़ी निवासी एक परिवार के छह लोग बैठे थे। परिवार स्टेशन क्षेत्र से हनुमान जयंती प्रोग्राम में शामिल होकर घर लौट रहा था। आग लगते ही परिवारजन कार से उतर कर दूर हो गए। जिस वजह से परिवार के लोग बाल-बाल बच गए।

फायर ऑफिसर अमजद खान ने बताया कि लोधा कोठी के सामने वाली रोड पर एक होंडा सिटी कार में आग लगने की सूचना मिली थी। सब्जी मंडी अग्निशमन केंद्र से 1 दमकल मौके पर भेजी। दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

कार में सिलेंडर था

अमजद खान ने बताया कि आग लगने का कारण स्पार्किंग माना जा रहा है। कार में बैठे लोगों के सामने आने पर ही हकीकत सामने आ सकेगी। जांच में पता चला कि कार के पीछे गैस का सिलेंडर रखा हुआ था। कार गैस सिलेंडर से चल रही थी। कार किसकी है और कार कौन चला रहा था, देर रात तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी। वहीं, प्रत्यक्षदर्शी रविंद्र सिंह ढिल्लो का आरोप है कि आग लगते ही अग्निशमन को सूचना दे दी थी, लेकिन दमकल 25 मिनट तक नहीं पहुंची।

X
चलती कार में लगी आग, 6 जने बचे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..