• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • लूट की 40 वारदातों का खुलासा, 27 महंगे मोबाइल बरामद, 4 गिरफ्तार
--Advertisement--

लूट की 40 वारदातों का खुलासा, 27 महंगे मोबाइल बरामद, 4 गिरफ्तार

Kota News - आरकेपुरम पुलिस ने मोबाइल लूट की 40 वारदातों का खुलासा करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों से 27...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:05 AM IST
लूट की 40 वारदातों का खुलासा, 27 महंगे मोबाइल बरामद, 4 गिरफ्तार
आरकेपुरम पुलिस ने मोबाइल लूट की 40 वारदातों का खुलासा करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों से 27 महंगे मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त 2 बाइक बरामद की है। पूरे मामले का खुलासा एक युवक की संदिग्ध गतिविधियों और जरूरत से ज्यादा पैसा खर्च करने से हुआ।

आरकेपुरम सीआई धनराज मीणा ने बताया कि उनके थाने के कांस्टेबल विश्राम मीणा ने सूचना दी गई कि इलाके का रवि नायक शौक में पैसे खर्च कर रहा है, जो कामकाज नहीं करता है। मीणा ने उसकी गतिविधियों पर नजर रखने और रैकी करने का काम कांस्टेबल को सौंपा। 28 फरवरी को रवि नायक एवं उसके साथी चावला सर्किल पर मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे थे। उसको रोका तथा पूछताछ की, तलाशी ली गई तो रवि नायक के कब्जे से एक काले रंग का मोबाइल मिला, जिसके बारे में वो संतुष्टिजनक जवाब नहीं दे सका। इसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गया और लूट की वारदातों का खुलासा किया। पूछताछ में उसने अपने साथियों सोनू नायक, अर्जुन व लोकेश के साथ मिलकर शहर के थानों की लगभग 40 वारदातों का खुलासा किया है। एएसपी समीर कुमार ने बताया कि टीम में डीएसपी नरसीलाल मीना, एसआई प्रताप राव, हैंड कांस्टेबल प्रताप सिंह, योगेश बाबू, कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह, विश्राम, सुरेश कुमार और चैनाराम शामिल रहे।

पकड़े गए चार बदमाशों में से 3 झालावाड़ के

1. सोनू नायक (19) पुत्र रामलाल नायक निवासी ग्राम ललावता थाना डूडी गाडर, झालावाड़

2. लोकेश प्रजापत (19) पुत्र प्रहलाद प्रजापत निवासी अनंतपुरा

3. रवि नायक (20) पुत्र राजेन्द्र नायक निवासी लडानियां जिला झालावाड़ हाल रोजड़ी नयागांव

4. अर्जुन नायक (19) पुत्र जोधराज नायक निवासी खानपुर हाल क्रेशर बस्ती अनंतपुरा

रैकी कर वारदात करते थे

बदमाश अक्सर दो बाइक पर रहते थे। सबसे पहले पैदल चलते हुए व्यक्ति की रैकी करते थे तथा दूसरा गुट बाइक पर सवार होकर परिस्थितियों को देखकर साथियों को इशारा करते थे। इसके बाद टीम आकर झपट्टा मार कर राह चलते मोबाइल पर बात करने वालों का मोबाइल छीनकर ले जाते हैं।

X
लूट की 40 वारदातों का खुलासा, 27 महंगे मोबाइल बरामद, 4 गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..